31.1 C
Delhi
Friday, May 10, 2024

दूसरी बार अस्पताल पर धमकी स्वास्थ्य टीम, डाक्टर नदारत

दूसरी बार अस्पताल पर धमकी स्वास्थ्य टीम, डाक्टर नदारत

शाहगंज, जौनपुर। 
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
            नगर के नई आबादी मोहल्ले में काफी समय से संचालित अवैध अस्पताल को न्यायालय के आदेश पर 20 दिन पहले बंद कराने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम को अस्पताल भवन में हिंदू महा संघ कार्यालय देखकर लौटना पड़ा था। दूसरी बार मिली शिकायत पर टीम शनिवार को पुनः धमक पड़ी, लेकिन चिकित्सक और मरीज नहीं मिले। फिलहाल कथित अस्पताल और स्वास्थ्य विभाग की टीम के बीच चल रहे खेल की चर्चा नगर में जोरों पर है।
शनिवार को मुख्य चिकित्साधिकारी के निर्देश पर चिकित्साधीक्षक डा. रफीक फारुकी के नेतृत्व में चिकित्साधिकारी डा. संजीव यादव कर्मचरियों के साथ पहुंचे, लेकिन चिकित्सक और मरीज नहीं मिले। बताते चलें कि पूर्व में चार मार्च को हुई छापेमारी के दौरान अस्पताल का नाम हटाकर महासभा का बोर्ड आदि भले लगा दिया गया रहा हो, लेकिन हकीकत तो यही है कि कमरों के भीतर रखे अस्पताल में प्रयोग किए जाने वाले सामान को देख उसकी अनदेखी करते हुए जिम्मेदार अधिकारी का लौट जाना शायद कथित अस्पताल संचालक को आक्सीजन देता है। पड़ोसियों की माने तो अस्पताल में विभागीय अधिकारियों के पहुंचने से पहले ही कथित अस्पताल संचालक को इसकी जानकारी हो जाना, पलक झपकते ही अस्पताल को कार्यालय में बदल देना आश्चर्य करने वाला है। ऐसे स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदारों के बीच विभीषण की भूमिका अदा करने वाले की मौजूदगी से इंकार नहीं किया जा सकता।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37312301
Total Visitors
692
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7     ...

More Articles Like This