30.1 C
Delhi
Monday, May 6, 2024

पिता को दफनाने के लिए दरवाजे पर कब्र खोदने लगे बेटे

पिता को दफनाने के लिए दरवाजे पर कब्र खोदने लगे बेटे

# समझाने में पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत, मचा हड़कंप

चंदौली।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
                  क्षेत्र के तेंदुहान गांव में मंगलवार को उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब पिता राजेश उर्फ़ राजा हिन्दुस्तानी की आख़िरी इच्छा पूर्ण करने के लिए उसके दोनों पुत्र अजय और अजीत दरवाज़े पर ही कब्र खोदने लगे। मौके पर गांव वालों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंचे कोतवाल शेषधर पांडेय ने कब्र खोदने के कार्य को कड़ाई से रोक दिया।
तेनदुहांन निवासी राजेश उर्फ़ राजा हिन्दुस्तानी (55) क्षेत्र में झाड़ फूंक का काम करता था। मंगलवार को उसकी अचानक मौत हो गयी। परिजनों ने बताया कि राजेश ने मरने के बाद आखिरी इच्छा के तौर पर दोनों पुत्रों अजय, अजीत और पत्नी रीता देवी से उसके शव को दरवाज़े के पास दफ़ना कर समाधि बनाने को कहा था। पिता की आख़िरी इच्छा पूर्ण करने के लिए उसके दोनों पुत्र दरवाज़े के पास खोदाई करने लगे। इसकी सूचना गांव में फैलते ही भीड़ एकत्र हो गयी। सूचना पर पहुंचे कोतवाल शेषधर पांडेय ने तत्काल खोदाई पर रोक लगा दिया। घंटो मंथन के बाद गांव वालों के बीच यह तय हुआ कि दरवाज़े पर खोदे गए गड्ढे में पिता की चौकी, कपड़ा और अन्तिम संस्कार के बाद शमशान घाट से राख लाकर उसी को समाधि में रखेंगे। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37254544
Total Visitors
860
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कथित व्यक्ति के डाक्टर बनने पर केस दर्ज 

कथित व्यक्ति के डाक्टर बनने पर केस दर्ज  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7                सामुदायिक स्वास्थ्य...

More Articles Like This