32.1 C
Delhi
Sunday, April 28, 2024

पुलिस मुठभेड़ में तीन गौ- तस्कर गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली, एक कांस्टेबल भी घायल

पुलिस मुठभेड़ में तीन गौ- तस्कर गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली, एक कांस्टेबल भी घायल

# भारी मात्रा में असलहा गाड़ी व गो-वध संबंधी उपकरण बरामद

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
                  सरायख्वाजा थाना अंतर्गत सरायख्वाजा पुलिस व स्वाट टीम की संयुक्त टीम के साथ हुई  मुठभेड़ में 03 गौ-तस्कर गिरफ्तार किये गए है जबकि मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया। इसके पास से एक देशी तमंचा, दो खोखा कारतुस, एक पिकअप, एक बोलरो, तीन मोबाईल, दो गोवंश व उपकरण बरामद किया है।
क्षेत्राधिकारी सदर के मुताबिक मंगलवार देर रात्रि प्रभारी निरीक्षक सरायख्वाजा व स्वाट टीम प्रभारी उप निरीक्षक रमेश कुमार व सर्विलांस टीम प्रभारी उप निरीक्षक रामजनम यादव मय टीम के पतहना तिराहे पर अपराध की रोकथाम व अपराधियो कि गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के सम्बन्ध मे बातचीत कर रहे थे कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली की गोतस्कर कुछ गोवंशो को काटने के लिए पिकअप पर गोवंश को लाद कर आनापुर की तरफ से आ रहे है।
इस सूचना पर आने-जाने वालों की चेकिंग के दौरान पिकअप व बोलेरो आती हुई दिखाई दी। बोलेरो पर सवार गौ तस्कर द्वारा पुलिस टीम पर वाहन को चढ़ाने का प्रयास करते हुए पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। जिससे एक गोली हेड कांस्टेबल संजय शर्मा के बांए बांह के कन्धे के नीचे भाग पर लगी। आत्मरक्षार्थ चेतावनी देते हुए पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गयी जिसमें एक गोली गौ तस्कर मो. सलमान पुत्र फिरोज निवासी ग्राम पीठापुर थाना अहरौला जनपद आजमगढ़ के दाहिने पैर मे लगी।
पुलिस द्वारा मौके से भागते हुए दो अन्य गौ तस्कर फैजान पुत्र फिरोज अहमद निवासी पीठापुर थाना अहरौला जनपद आजमगढ़  व अब्दुल्ला पुत्र कमरूद्दीन निवासी मकदूम पुर थाना तेजीबाजार जनपद जौनपुर को गिरफ्तार कर लिया गया। मौके से एक पिकअप, एक बोलरो, दो गोवंश, एक तमंचा 315 बोर, दो खोखा कारतूस व दो चाकू व अन्य उपकरण बरामद किया गया। घायल पुलिस के जवान व अभियुक्त सलमान को उपचार पीएचसी करंजाकला रवाना किया गया था जिसको जिला अस्पताल जौनपुर से बीएचयू वाराणसी रेफर कर दिया गया है। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37146741
Total Visitors
339
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

श्रीकला की पीएम से गुहार : मंगलसूत्र और सिंदूर की रक्षा करें 

श्रीकला की पीएम से गुहार : मंगलसूत्र और सिंदूर की रक्षा करें  # बसपा उम्मीदवार ने पति धनंजय समेत परिवार...

More Articles Like This