26.1 C
Delhi
Friday, May 3, 2024

फर्जीवाड़ा व धोखाधड़ी के आरोप में पिता व उसके दो पुत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

फर्जीवाड़ा व धोखाधड़ी के आरोप में पिता व उसके दो पुत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

# कूटरचना कर दूसरे की बेशकीमती जमीन को अपने नाम कराया था दर्ज

आजमगढ़।
तहलका 24×7 
             शहर के खत्रीटोला मुहल्ला निवासी एक व्यक्ति की जमीन करतालपुर में है। जिस पर फर्जीवाड़ा कर कुछ लोगों ने अपना नाम चढ़वा लिया था। जिस पर पीड़ित हाईकोर्ट चला गया। डीडीसी कोर्ट के आदेश पर कूटरचना कर किसी के भूमि पर अपना नाम दर्ज कराने वालो पिता-पुत्रों के खिलाफ मंगलवार की शाम शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस अब जांच की कवायद में जुट गई है।
खत्रीटोला मुहल्ला निवासी रतन प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि उनकी करतालपुर में बेशकीमती जमीन है। जिस पर डीडीसी कोर्ट में कूटरचना आदि कर अखिलेश कुमार पुत्र स्व. संत प्रसाद अग्रवाल व उनके दो पुत्रों नीरज अग्रवाल व निखिल अग्रवाल ने 2016 में अपना नाम चढ़वा लिया। 2021 में उन्हें इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने डीडीसी कोर्ट में अपनी तजबिजसानी दाखिल किया। जिस पर डीडीसी कोर्ट में दोनों पक्षों की लिखित जवाबदेही के बाद उनके तजबिजसानी को स्वीकार कर लिया गया। इसके साथ ही डीडीसी ने मुकदमा दर्ज कराने का भी निर्देश दिया। जिसके आधार पर पीड़ित ने मंगलवार को शहर कोतवाली में तहरीर दिया और उनकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने अखिलेश अग्रवाल, निखिल अग्रवाल व नीरज अग्रवाल के खिलाफ फर्जीवाड़ा व धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37195855
Total Visitors
672
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मेनका की जीत सुनिश्चित करने को सुल्तानपुर पहुंचे श्रवण सिंह शाहगंज, जौनपुर। एखलाक खान तहलका 24×7 नगर के आजमगढ़ रोड निवासी,...

मेनका की जीत सुनिश्चित करने को सुल्तानपुर पहुंचे श्रवण सिंह शाहगंज, जौनपुर। एखलाक खान  तहलका 24x7              ...

More Articles Like This