26.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

फिरोजाबाद : नाश्ते के 40 रुपये को लेकर हुआ विवाद

फिरोजाबाद : नाश्ते के 40 रुपये को लेकर हुआ विवाद

# हलवाई ने फेंका खौलता तेल, छह लोग बुरी तरह से झुलसे

फिरोजाबाद।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
                 थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र के गांव सोफीपुर में सोमवार को नाश्ते के 40 रुपये को लेकर हलवाई और ग्राहक के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते मारपीट होने लगी। इसी बीच हलवाई ने कड़ाही का गरम तेल फेंक दिया। इसमें एक ही परिवार के चार लोगों समेत छह लोग झुलस गए। सभी को उपचार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के अनुसार, थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र के गांव सोफीपुर निवासी क्षेत्रपाल का बेटा कुंदन सिंह गांव के किनारे सड़क पर ब्रजेश हलवाई की दुकान पर नाश्ता करने गया था। उसी समय गांव का एक अन्य युवक नाश्ता करने पहुंच गया था। कुंदन सिंह नाश्ता करने के बाद जब रुपये देकर जाने लगा तो हलवाई ब्रजेश ने पहले नाश्ता करके गए लड़के के भी 40 रुपये मांगने लगा। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि हलवाई ने कुंदन की पिटाई कर दी। कुंदन ने यह बात अपनी मां गंगा देवी उर्फ रीमा देवी को बताई तो वह अन्य परिजनों के साथ हलवाई की दुकान पर पहुंच गई। दोनों पक्ष में मारपीट हुई। आरोप है कि हलवाई ब्रजेश और उसके साथी वीरेंद्र ने कड़ाई से गरम तेल उनके ऊपर फेंक दिया।

इससे क्षेत्रपाल, उसकी पत्नी गंगा देवी उर्फ रीमा देवी, दो बेटे, हरदयाल सिंह, कुंदन सिंह झुलस गए। सभी को सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। गरम तेल फेंकने वाले हलवाई पक्ष के वीरेंद्र व नरेश भी झुलस गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। थानाध्यक्ष बसई मोहम्मदपुर ऋषि कुमार ने कहा कि नाश्ते के 40 रुपये को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37124263
Total Visitors
520
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This