30.1 C
Delhi
Monday, May 6, 2024

बाप बना दरिन्दा, रेप पीड़िता बेटी ने दर्ज कराया केस, गिरफ्तार 

बाप बना दरिन्दा, रेप पीड़िता बेटी ने दर्ज कराया केस, गिरफ्तार 

गाजियाबाद। 
तहलका 24×7 
             दरिंदगी की हद पार करने वाला कलयुगी पिता रामप्रकाश गौतम अपनी सगी बेटी के साथ पांच सालों से रेप करता रहा। उसके बाल कटवा दिए, जिससे वो घर से बाहर न जाए। पहली बार गर्भवती हुई तो अबॉर्शन करवा दिया। अब वो दूसरी फिरसे बार तीन महीने की गर्भवती हो गई है।
पीड़िता 16 अप्रैल को किसी तरह घर से भागी। पूरी रात रेलवे स्टेशन पर गुजारी। 17 अप्रैल की सुबह गाजियाबाद कोर्ट में पहुंची। जहां पर अपनी दुख भरी कहानी सुनाई। 19 अप्रैल को गाजियाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और दरिंदगी की हदों को पार करने वाले पिता रामप्रकाश गौतम को गिरफ्तार किया।पीड़िता की उम्र 18 साल है। 14 साल की उम्र से उसके साथ रेप हो रहा था।
घर में पिता के अलावा सिर्फ छोटा भाई रहता है। उसको खबर थी, लेकिन भय के कारण चुप रहता था। पिता पुत्री के रिश्ते को कलंकित करने का आरोप बेटी पर न हो आ जाए, इस बात को सोचकर पीड़िता ने सुबूत के लिए रेप की वीडियो बनाई। जिसे वह पहले अपने रिश्तेदारों को दिखाकर उनसे मदद की गुहार लगायी, लेकिन सभी चुप रहे। इसलिए पुलिस ने पीड़िता के भाई, चाचा, ताऊ को भी अपराध में शामिल रहने का आरोपी बनाया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37252072
Total Visitors
686
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कथित व्यक्ति के डाक्टर बनने पर केस दर्ज 

कथित व्यक्ति के डाक्टर बनने पर केस दर्ज  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7                सामुदायिक स्वास्थ्य...

More Articles Like This