41.7 C
Delhi
Friday, May 17, 2024

बाराबंकी : 35 रुपये टोल टैक्स मांगने पर विधायक के समर्थकों ने काटा बवाल 

बाराबंकी : 35 रुपये टोल टैक्स मांगने पर विधायक के समर्थकों ने काटा बवाल 

# टोल टैक्स के लिए विधायक के काफिले को रोकने पर टोल टैक्स कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

# मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद, पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी

बाराबंकी/लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा 
तहलका 24×7 
                बाराबंकी में शाहपुर टोल प्लाजा पर नानपारा के विधायक राम निवास वर्मा और उनके समर्थकों ने टोल कर्मचारियों को जमकर पीटा। घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।मगर, विधायक ने आरोप लगाया है कि टोल कर्मियों ने उनके ऊपर हमला किया और इसका केस दर्ज कराया है।
वहीं, टोल कर्मियों ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।दरअसल, शनिवार को अपना दल पार्टी के संस्थापक रहे सोनेलाल पटेल की जयंती का कार्यक्रम था। लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में यह आयोजन था। इस कार्यक्रम में शामिल होने बहराइच के नानपारा से अपना दल विधायक रामनिवास वर्मा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ जा रहे थे।
जानकारी के मुताबिक विधायक के काफिले के साथ तीन दर्जन से ज्यादा वाहन थे। काफिला बाराबंकी-बहराइच मार्ग स्थित शाहपुर टोल प्लाजा पर पहुंचा। इसके बाद कार्यकर्ता और टोल कर्मियों के बीच टोल टैक्स देने को लेकर विवाद हो गया। फिर टोल कर्मियों ने विधायक और फास्ट टैग लगी उनकी 4-5 गाड़ियों को जाने दिया। मगर, टोल कर्मियों ने बिना फास्ट टैग वाली करीब 20 गाड़ियों को रोक लिया। टोल कर्मी ने 35 रुपए के हिसाब टोल काटने को कहा तो विधायक जी भड़क गए। अपने कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर टोल कर्मियों को पीट दिया।
टोल प्लाजा प्रबंधक सैयद एहतिशाम आलम ने बताया, विधायक जी की करीब 20 गाड़ियां बिना टोल टैक्स दिए चली गईं। टोल टैक्स मांगने पर कार्यकर्ता हंगामा करने लगे। इसके बाद विधायक और उनके समर्थकों ने हमारे सुपरवाइजर और महिला कर्मियों के साथ मारपीट की। हम लोगों ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दे दिया है। इसकी शिकायत उन्होंने अपनी अथॉरिटी के अधिकारियों से की है।
वहीं, अपना दल के विधायक राम निवास वर्मा ने बताया कि टोल कर्मियों ने हमारी गाड़ियों में तोड़-फोड़ की इसके बाद कार्यकर्ताओ को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। टोल कर्मियों ने हमारे और कार्यकर्ताओं के साथ गुंडागर्दी की।
मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पुरेंद्रू सिंह ने बताया कि शाहपुर टोल प्लाजा पर अपना दल के विधायक की गाड़ियों का काफिला निकल रहा था। टोल वसूली को लेकर हंगामा हो गया। विधायक की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। अभी टोल कर्मियों की तरफ से केस दर्ज करने की तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल, घटना की सीसीटीवी फुटेज देख कर जांच की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37399346
Total Visitors
867
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

वैदेही समिति ने मनाया सीता नवमी महोत्सव 

वैदेही समिति ने मनाया सीता नवमी महोत्सव  शाहगंज, जौनपुर। सौरभ आर्य  तहलका 24x7              सीता नवमी महोत्सव धूमधाम...

More Articles Like This