36.7 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

भोजपुरी फिल्म “राम लखन बजरंगी” की शूटिंग शुरू… 

भोजपुरी फिल्म “राम लखन बजरंगी” की शूटिंग शुरू… 

तेजीबाज़ार।
संदीप गुप्ता
तहलका 24×7 
               क्षेत्र के कोलगांव में बृदाइन बैनर तले भोजपुरी फिल्म राम लखन बजरंगी की शूटिंग शुरू होते ही गांव में क्षेत्रीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। महराजगंज क्षेत्र में जगह-जगह कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की गई।
फिल्म प्रोड्यूसर सुमन रिशोम पाण्डेय ने बताया कि हमारा गृह जनपद होने के कारण इस फिल्म की पूरी शूटिंग जौनपुर जिले के विभिन्न गांवों में होगी। सबसे अधिक शूटिंग कोल गांव में की जा रही है यहां पर विद्यालय, मंदिर, पीली नदी का किनारा तथा प्राकृतिक वातावरण से यह गांव सुशोभित है जिसे लेकर शूटिंग की जा रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि डॉ ज्ञान प्रकाश मिश्र, जमीदार सिंह, वीरेंद्र सिंह के यहां अब तक की शूटिंग की गई।
वार्ता के दौरान बताया कि फिल्म के हीरो के रूप में देव सिंह राम का किरदार निभा रहे हैं तथा आदित्य मोहन लखन का प्रिंस सिंह राजपूत बजरंगी का और विलन का रोल गिरीश शर्मा कर रहे हैं तथा अभिनेत्रियों में श्यामली श्रीवास्तव, पायस पंडित, आयशा कश्यप अभिनय कर रही हैं। यह फिल्म भगवान राम की प्रेरणा और उनके आदर्शों की तर्ज पर है जहां एक ठाकुर के आतंक से पूरा गांव पीड़ित है वहीं राम लखन और बजरंगी मिलकर तीनों भाई उस ठाकुर का अंत करते हैं और गांव में रामराज्य लाते हैं। इस फिल्म का मुख्य उद्देश्य गांव के आपसी प्रेम सौहार्द को बनाए रखने का एक जीता जागता सबूत होगा और उन्होंने यह भी बताया कि यह फिल्म होली के लगभग रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर राजीव राय ने वार्ता के दौरान बताया कि फिल्म कि जो औपचारिकताएं हैं वह इस गांव में मिल रही हैं और बड़े अच्छे तरीके से फिल्म की शूटिंग की जा रही है। फिल्म में ठाकुर तपेश्वर सिंह का रोल कर रहे गिरीश शर्मा ने वार्ता के दौरान बताया कि अब तक बड़े बड़े कलाकारों के साथ अभिनय करने का मौका मिला है और सैकड़ों फिल्म तथा बहुत सारे टीवी सीरियल में अब तक हमने काम किया है। लेकिन इस गांव में आकर मुझे जो प्यार मिला है उसकी भी मैं तारीफ करूंगा और फिर मौका मिलेगा इस गांव में तो जरूर शूटिंग के लिए आऊंगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37041775
Total Visitors
509
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

आगलगी गेहूं की फसल जलकर खाक

आगलगी गेहूं की फसल जलकर खाक सुईथाकलां, जौनपुर।  उपेन्द्र सिंह  तहलका 24x7             क्षेत्र के बासूपुर गांव के पास...

More Articles Like This