23.1 C
Delhi
Friday, May 3, 2024

सूचितापूर्ण ढंग से राज कॉलेज में सम्पन्न हुई पेट की परीक्षा

सूचितापूर्ण ढंग से राज कॉलेज में सम्पन्न हुई पेट की परीक्षा

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
            प्रारंभिक आहर्ता परीक्षा पूरे जनपद के 37 परीक्षा केंद्रों पर दूसरी पाली में भी सुचिता पूर्ण ढंग से संपन्न कराई गई। जनपद की एक परीक्षा केंद्र पर पकड़े गए फर्जी परीक्षार्थी के अलावा अन्य कहीं भी जगह से कोई अप्रिय सूचना नहीं प्राप्त हुई।नगर के सबसे पुराने महाविद्यालय राजा श्रीकृष्ण दत्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय में भी परीक्षा पूरी सुचिता पूर्ण ढंग से केंद्र व्यवस्थापक प्राचार्य व स्टैटिक मजिस्ट्रेट की निगरानी में संपन्न कराई गई।
छात्र-छात्राओं की विधिवत चेकिंग मास्क और सेनीटाइजर के बाद ही महाविद्यालय के कक्षा में प्रवेश दिया गया। प्रवेश द्वार पर ही खड़े होकर कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर शंभू राम व पूर्व प्राचार्य डॉ अखिलेश्वर शुक्ल सहित अन्य कर्मचारी भी खड़े होकर परीक्षार्थियों पर निगरानी रखे हुए हैं। परीक्षा को शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार कराया जा रहा है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए प्राचार्य प्रोफेसर शंभू राम ने बताया कि शासन द्वारा केंद्र पर 480 बच्चों का एलाटमेंट है दोनों पारियों में जिसमे प्रथम पाली में 361 बच्चे उपस्थित रहे जबकि 119 अनुपस्थिति रहे तो वही दूसरी पारी में 340 बच्चे प्रजेंट और इस 40 बच्चे अब्सेंट है ।सारी व्यवस्थाएं ठीक से चल रही हैं। शासन द्वारा जो व्यवस्थाएं निर्धारित की गई हैं उसका पालन कराया जा रहा है। कॉलेज में आंतरिक और बाह्य सचल दस्ते सक्रिय हैं स्टैटिक मजिस्ट्रेट का विशेष सहयोग परीक्षा के दौरान मिला है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37198593
Total Visitors
655
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मेनका की जीत सुनिश्चित करने को सुल्तानपुर पहुंचे श्रवण सिंह शाहगंज, जौनपुर। एखलाक खान तहलका 24×7 नगर के आजमगढ़ रोड निवासी,...

मेनका की जीत सुनिश्चित करने को सुल्तानपुर पहुंचे श्रवण सिंह शाहगंज, जौनपुर। एखलाक खान  तहलका 24x7              ...

More Articles Like This