35.4 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

महराजगंज : महिला अस्पताल में मृत नवजात को कुत्ता मुंह में दबाए लगाता रहा दौड़.. 

महराजगंज : महिला अस्पताल में मृत नवजात को कुत्ता मुंह में दबाए लगाता रहा दौड़.. 

# मचा हड़कंप, लोगों ने कुत्ते को घेर कर मृत नवजात को छुड़ाया 

महाराजगंज।
आर एस वर्मा 
तहलका 24×7 
                  महराजगंज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां महिला अस्पताल के शौचालय में रखे डस्टबिन के अंदर नवजात का शव मिलने से हड़कंप मच गया। हैरान कर देने वाली बात यह रही कि कुत्ता उस शव को मुंह में दबाकर इधर-उधर घूम रहा था। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एके द्विवेदी ने इस मामले में तीन सफाई कर्मियों को नोटिस जारी किया है। साथ ही थाने में इस मामले की शिकायत भी दर्ज कराई है। अस्पताल के सभी सीसीटीवी फुटेज जांच की जा रही है।
महिला अस्पताल में कुत्ते के मुंह में नवजात का शव देख चीख-पुकार मच गई। इससे अस्पतालकर्मी सकते में आ गए। बड़ी मुश्किल से कुत्ते के मुंह से शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि जिला महिला अस्पताल में सोमवार को दो मृत बच्चे पैदा हुए थे।पहला मृत नवजात दोपहर 2.50 बजे और दूसरा रात के 9 बजे पैदा हुआ था।अस्पताल प्रशासन का दावा है कि इन दोनों शवों को लेकर परिजन चले गए थे लेकिन यह मृत नवजात कहां से आया इसकी जांच की जा रही है।
अस्पताल में मौजूद लोगों का कहना है कि कुत्ता शौचालय के डस्टबिन में फेंके गए नवजात का शव मुंह में दबाकर बाहर निकल रहा था। इस बीच लोगों की नजर उस पर पड़ी तो लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और कुत्ते को घेर लिया। कुत्ता शव को छोड़कर भाग गया। इस दौरान वार्ड में भर्ती रोगी और तीमारदारों की भीड़ लग गई।तुरंत ही अस्पताल कर्मियों ने शव को उठाया इसकी जानकारी मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एके द्विवेदी को दी।
इस मामले पर सीएमएस डॉ. एके द्विवेदी ने बताया कि जिला महिला अस्पताल के शौचालय के डस्टबिन में किसी अज्ञात परिजन ने मृत नवजात का शव फेंक दिया है। इस मामले में अज्ञात परिजनों के खिलाफ प्राथमिकि दर्ज करने लिए सदर कोतवाली में तहरीर दी गई है। इसके अलावा ड्यूटी में तैनात सफाई कर्मी शीला, जाहिदा व ज्ञानती को नोटिस देकर स्पष्टीकरण भी मांगा गया है आगे जांच जारी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36799170
Total Visitors
685
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This