37.8 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

अयोध्या : भोजपुरी हिरोइन आम्रपाली दुबे का सामान हुआ चोरी

अयोध्या : भोजपुरी हिरोइन आम्रपाली दुबे का सामान हुआ चोरी

# होटल के कमरे से लाखों के गहने व 3 मोबाइल गायब

अयोध्या।
रवि धौरवी
तहलका 24×7
           भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का नाम किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बना रहता है। मीडिया में अक्सर अपने और दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ के रिश्ते और फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बनी रहने वाली आम्रपाली दुबे के आज सुर्खियों में आने की वजह कुछ और है। दरअसल, आम्रपाली दुबे के साथ अयोध्या में चोरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग करने अयोध्या पहुंचीं आम्रपाली के होटल के कमरे से कई कीमती चीजें जैसे मोबाइल फोन और गहने चोरी हो गए हैं।
आम्रपाली दुबे ने उनके साथ हुई इस घटना की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री ने बताया कि उनके तीन मोबाइल फोन समेत लाखों रुपयों के गहने भी चोरी हो गए् हैं। शूटिंग के सिलसिले में अयोध्या पहुंचीं भोजपुरी अभिनेत्री, कोतवाली नगर के सिविल लाइन में एक होटल में ठहरी हुई हैं। आम्रपाली ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उनके होटल के कमरे से ही यह सब सामान चोरी हुआ है। शिकायत के बाद जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तब उन्हें आरोपी का सीसीटीवी फुटेज भी मिल गया है। ऐसे में सबूत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।
आम्रपाली दुबे के साथ हुई इस घटना के बारे में बताते हुए सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह के कहा, यह घटना गुरुवार सुबह 9 बजे के आसपास की है। सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हमें अपनी छानबीन में एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें आम्रपाली दुबे के कमरे का दरवाजा खुला था। और उसी समय एक लड़का कमरे में घुसा और तीन मोबाइल और गहने लेकर कमरे से निकल गया। हम आरोपी की तलाश कर रहे हैं और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37111619
Total Visitors
629
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This