34 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

लखनऊ : ओला-ऊबर और जोमैटो-स्वीगी को लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ 

लखनऊ : ओला-ऊबर और जोमैटो-स्वीगी को लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ 

# पीजीआई पुलिस ने गिरोह के चार बदमाशों को किया गिरफ्तार 

लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा 
तहलका 24×7 
             लखनऊ पुलिस ने ऐसे गैंग को पकड़ा है, जो ओला-ऊबर बुक करते थे और सुनसान जगह पर ले जाकर ड्राइवर से लूटपाट करते थे। इतना ही ये बदमाश जोमैटो और स्वीगी से खाना बुक कर डिलीवरी बॉय को सुनसान जगह बुलाते और उसके साथ लूटपाट कर फरार हो जाते थे। पुलिस ने इस गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक नाबालिग और तीन बदमाश बालिग हैं। इनके पास से एक मोबाइल, तमंचा और दो बाइक बरामद हुई हैं।
जानकारी के मुताबिक लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में पुलिस को सेक्टर 8 के पास लूटपाट करने वाले गैंग के आने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपियों को पकड़ लिया। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि ये बदमाश ओला-ऊबर, जोमैटो-स्वीगी एप के जरिये ऑर्डर बुक कराकर सुनसान जगह बुलाते और डिलीवरी ब्वॉय को लूटकर फरार हो जाते। इनकी पहचान सूरज गौतम, नीरज गौतम और कृष्ण गौतम के रूप में हुई है। हालांकि उनमें से एक नाबालिग है। तीन को जेल भेज दिया गया है।
एडीसीपी ईस्ट जोन सैय्यद अली अब्बास के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ युवक पीजीआई थाना क्षेत्र में सुनसान जगह पर खड़े हुए हैं और किसी घटना को अंजाम देने की फिराक मे हैं। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो ये भागने की कोशिश करने लगे लेकिन इन्हें पकड़ लिया गया। कड़ाई से पूछताछ की गई तो पता चला कि ऑनलाइन ओला, ऊबर, जोमैटो और स्वीगी के डिलीवरी ब्वाय को बुलाते और उनके साथ लूटपाट कर फरार हो जाते। पुलिस को इनके पास से एक तमंचा, मोबाइल फोन दो बाइक बरामद की है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37048105
Total Visitors
578
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This