29 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

वरिष्ठ समाजसेवी जेपी शुक्ला का निधन, क्षेत्र में शोक की लहर

वरिष्ठ समाजसेवी जेपी शुक्ला का निधन, क्षेत्र में शोक की लहर

# शोक संवेदना व्यक्त करने वालो का लगा रहा तांता

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 क्षेत्र के बेहड़ा गांव निवासी वरिष्ठ समाजसेवी पं जयप्रकाश शुक्ला के निधन से केराकत क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। जिससे शोक व्यक्त करने वालों का तांता लगा रहा।

बेहड़ा गांव निवासी जयप्रकाश शुक्ला का जन्म बेहड़ा गाँव में हुआ था बचपन से ही बहुमुखी प्रतिभा के धनी जयप्रकाश शुक्ला की प्राथमिक शिक्षा गाँव के ही प्राथमिक विद्यालय में हुई, उच्च शिक्षा प्राप्त करने के बाद देश की सेवा का जज्बा लेकर भारतीय सेना में सेवा करने लगे, अवकाश के बाद अपने पैतृक गांव बेहड़ा में आकर ग्रामवासियों की सेवा में अपने आपको समर्पित कर दिया, ग्रामवासियों के लिए कई ऐतिहासिक कार्य किये, जेपी शुक्ला चार भाइयों में सबसे बड़े थे, जयप्रकाश शुक्ला का निधन देर रात सर सुंदरलाल चिकित्सालय बीएचयू में हुआ, निधन की खबर पाकर क्षेत्र के तमाम गड़मान्य लोगो ने उनके पैतृक निवास बेहड़ा में पहुँचकर श्रधांजलि अर्पित किया। जयप्रकाश शुक्ला का अंतिम संस्कार वाराणसी स्थित मरनिकर्णिका घाट पर किया गया, मुखाग्नि उनके सबसे छोटे भाई शिवप्रकाश शुक्ला ने दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37120648
Total Visitors
714
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This