30.6 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

वाराणसी : रामनगर किले में होगी फिल्म “भोला” की शूटिंग

वाराणसी : रामनगर किले में होगी फिल्म “भोला” की शूटिंग

# अभिषेक बच्चन के साथ मुख्य किरदार में होंगे अजय देवगन

वाराणसी।
मनीष वर्मा 
तहलका 24×7 
                    फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने गुरुवार को बाबा दरबार में हाजिरी लगाई। अभिनेता अजय देवगन जब भोले बाबा के चौखट पर अपनी मनोकामना लेकर पहुंचे तो जानकारी होने के बाद उनके समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा। अजय ने अपने प्रशंसकों को निराश भी नहीं किया और हर-हर महादेव का जयघोष करके उनके अभिवादन का जवाब भी दिया। अजय देवगन ने कहा कि बनारस आकर जैसा सभी को लगता है वैसा मुझे भी लग रहा है, हर-हर महादेव..
रामनगर किला परिसर व वाराणसी के आधा दर्जन स्थलों पर दिसम्बर माह में अजय देवगन के निर्देशन में फ़िल्म भोला की शूटिंग होंगी। शूटिंग शुरू होने से पूर्व फ़िल्म अभिनेता अजय देवगन ने किला परिसर स्थित गंगा महल, खिड़कियां घाट, महारानी स्नानालय के साथ व्यास मंदिर का भ्रमण कर लोकल लाइन प्रोड्यूसर संदीप भारद्वाज को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया। चेतसिंह घाट देखने के बाद गंगा के रास्ते रामनगर किले के पश्चिमी किनारे से अंदर प्रवेश किये।
अभिनेता अजय देवगन लगभग 20 मिनट तक किला में घूमने के बाद गंगा मार्ग से ही वापस काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिए चले गए। दिसम्बर महीने में 6 से 9 दिसंबर के बीच प्रस्तावित फ़िल्म “भोला” की शूटिंग की जाएगी। इस फ़िल्म के निर्माता व निर्देशक दोनों ही अजय देवगन हैं साथ ही अजय देवगन फ़िल्म में अभिषेक बच्चन के साथ मुख्य किरदार की भूमिका में नजर आएंगे। फ़िल्म में अभिनेत्री की भूमिका में अमला पाल होंगी। इस फ़िल्म की शूटिंग रामनगर किला, चेतसिंह घाट,अस्सी घाट, दशाश्वमेघ घाट, शुलटंकेश्वर मंदिर व चुनार के किले में होनी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37037601
Total Visitors
502
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This