25.1 C
Delhi
Friday, May 3, 2024

शिक्षा है अनमोल रतन, पढ़ने का तुम करो जतन

शिक्षा है अनमोल रतन, पढ़ने का तुम करो जतन

# पीएम श्री विद्यालय बड़नपुर के छात्रों ने निकाली जागरूकता रैली

खुटहन, जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
                   विद्यालय के छात्र छात्राओं ने स्कूल चलो अभियान के अंतर्गत जागरुकता रैली निकाली। रैली को एआरपी संदीप यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां व जागरुकता का नारा लगाते हुए छात्रों ने गांव भ्रमण के बाद पुनः विद्यालय पर पहुंचे।
 रैली को रवाना करते हुए श्री यादव ने कहा कि हम सभी की जिम्मेदारी है कि ऐसा कोई भी बच्चा जो मानक उम्र छह वर्ष से ऊपर हो चुका है। वह विद्यालय में नामांकन से वंचित न रहने पाए। कुछ अभिभावक आज भी जागरुकता के अभाव में बच्चों का नामांकन नहीं कराते। उन्हें भी शिक्षा का महत्व बताना हम सभी का दायित्व है।  मतदाता जागरूकता पर बच्चों ने कहा पहले मतदान फिर जलपान का खूब नारा लगाया।
इस मौके पर प्रधानाध्यापक सुभाषचंद्र उपाध्याय, सौरभ सिंह, श्रवण उपाध्याय, प्रधान संत लाल सोनी, अशोक पाल, योगेश, विवेक, दीपक, नीरज मंगेश, पुष्पा, प्रियंका, कुसुम, कैलाश पटेल, प्रतिभा सिंह, प्रधान रीमा, विमलेश आदि मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37201240
Total Visitors
722
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मेनका की जीत सुनिश्चित करने को सुल्तानपुर पहुंचे श्रवण सिंह शाहगंज, जौनपुर। एखलाक खान तहलका 24×7 नगर के आजमगढ़ रोड निवासी,...

मेनका की जीत सुनिश्चित करने को सुल्तानपुर पहुंचे श्रवण सिंह शाहगंज, जौनपुर। एखलाक खान  तहलका 24x7              ...

More Articles Like This