35.6 C
Delhi
Saturday, May 4, 2024

सपा करेगी 21 अक्तूबर को पूरे यूपी में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

सपा करेगी 21 अक्तूबर को पूरे यूपी में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

लखनऊ।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
            समाजवादी पार्टी की तरफ से पूरे प्रदेश में 21 अक्तूबर को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा। इस मौके पर पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी जाएगी। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने पार्टी के पदाधिकारियों को निर्देश जारी किया है।
मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार के अवसर पर पूरे देश से सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता आए और उन्हें श्रद्धांजलि दी। जबकि पार्टी के लगभग सभी बड़े नेता व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सैफई पहुंचे। अब प्रदेश के हर जिले में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा।
अखिलेश यादव व उनका पूरा परिवार सैफई में ही है। उनसे मिलने के लिए नेताओं, कार्यकर्ताओं, मीडिया और बिजनेस जगत के लोगों का आना जारी है। बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सैफई पहुंचे और अखिलेश यादव को ढाढस बंधाया। उनके साथ बिहार के कई अन्य नेता भी थे। मुलायम ने एक विधायक के रूप में अपना राजनीतिक सफर शुरू किया और देश के रक्षामंत्री बने। वह तीन बार यूपी के मुख्यमंत्री भी रहे। 10 अक्तूबर को उनका निधन हो गया। उनके निधन से शोक की लहर दौड़ गई।

# नहीं होगी नेताजी की तेरहवीं

मुलायम सिंह की तेरहवीं नहीं होगी। सैफई के रीति रिवाजों के अनुसार, 11 वें दिन शुद्धिकरण हवन होगा। अखिलेश यादव, प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव, प्रतीक यादव समेत अन्य परिजनों ने शुद्धि संस्कार कराया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37228565
Total Visitors
752
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सिर कूंचकर अपराधी की हत्या से सनसनी, कुएं में मिला शव

सिर कूंचकर अपराधी की हत्या से सनसनी, कुएं में मिला शव गाजीपुर। तहलका 24x7                 भुड़कुड़ा...

More Articles Like This