31.1 C
Delhi
Wednesday, May 8, 2024

सुल्तानपुर : सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों की खैर नहीं- सन्तोष सिंह

सुल्तानपुर : सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों की खैर नहीं- सन्तोष सिंह

# इद-उल-फित्र व अलविदा जुमे की नमाज के बाबत शांति समिति की बैठक सम्पन्न

अखण्डनगर।
युवराज देव
तहलका 24×7
इद-उल-फित्र व अलविदा जुमे की नमाज के मद्देनजर शांति समिति की बैठक थाना परिसर में आयोजित की गई। थाना प्रभारी सन्तोष कुमार सिंह, राहुलनगर चौकी इंचार्ज तनवीर खान और उपनिरीक्षक रामराज ने नागरिकों से त्योहार को शांतिपूर्वक मनाने की अपील की।

अखण्डनगर थाना क्षेत्र के समस्त गांवों के सम्भ्रांत नागरिकों व गणमान्य लोगों के साथ आयोजित शांति समिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए थाना प्रभारी सन्तोष कुमार सिंह ने कहा कि ईद का पर्व सौहार्दपूर्ण मनाएं। इस दौरान आपसी समरसता बनाएं रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों की खैर नहीं है उनके खिलाफ दण्डात्मक कार्यवाही की जाएगी।

उन्होंने धार्मिक स्थलों पर बजने वाले लाउडस्पीकर की आवाज को सीमित रखने और छोटी घटनाओं को तूल न दें के निर्देश दिए। साथ ही नागरिकों से उनकी समस्याओं के बारे में पूछा, त्योहार सकुशल सम्पन्न कराने के लिये सुझाव भी माँगे। इस दौरान नागरिकों ने प्रशासन का पूरा सहयोग करने तथा त्योहार को शांतिपूर्वक मनाने का आश्वासन दिया। इस दौरान नूर मोहम्मद खान ग्राम प्रधान पहाड़पुर, राजेंद्र प्रसाद मिश्रा संरक्षक व्यापार मंडल ग्राम अलीपुर, अब्दुल हक ग्राम दसऊपुर, मौलाना मेराज ग्राम अलीपुर, संजय तिवारी ग्राम प्रधान पिपरी पट्टी, गयादीन गौतम ग्राम प्रधान पौधन रामपुर आदि उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37283890
Total Visitors
538
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम 

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम  जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7  ...

More Articles Like This