27.8 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : विजेथुआ दर्शन करने गए युवक की संदिग्ध हाल में डूबने से मौत

जौनपुर : विजेथुआ दर्शन करने गए युवक की संदिग्ध हाल में डूबने से मौत

# दोस्त तालाब में डूबने से मौत होने की कर रहे बात, सीएचसी में शव छोड़कर भागे

# पिता ने चार के विरुद्ध दी तहरीर, पुलिस छानबीन में जुटी

जौनपुर।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               एतिहासिक विजेथुआ महावीर धाम चार साथियों संग दर्शन-पूजन को गए युवक की सोमवार की रात संदिग्ध हाल में तालाब में डूबने से मौत हो गई। मृत युवक के पिता ने बदलापुर सीएचसी में शव छोड़कर भागे साथियों के विरुद्ध हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।खुटहन थाना क्षेत्र के लखनीपुर गांव निवासी 22 वर्षीय आनंद शर्मा बदलापुर के चंदापुर बाजार में सैलून चलाते थे। बाजार में ही अस्पताल चलाने वाले एक डाक्टर से आनंद शर्मा की दोस्ती थी। सोमवार को आनंद दुकान बंद कर घर आए।

भोजन करने के बाद कहा कि वह डाक्टर मित्र के साथ विजेथुआ महावीर धाम दर्शन करने जा रहे हैं। स्वजन का आरोप है उक्त डाक्टर व अलग-अलग गांवों के तीन युवकों के साथ आनंद चार पहिया वाहन से विजेथुआ गए। बताया गया कि वहां आधी रात में तालाब में स्नान कर रहे आनंद शर्मा की संदिग्ध हाल में डूबने से मौत हो गई। मंदिर परिसर में मौजूद पुलिसकर्मियों ने शव तालाब से निकाला। उपचार कराने की बात करते हुए उसे वाहन से लेकर सभी सीएचसी बदलापुर गए। जहां डाक्टरों के उसे मृत घोषित कर दिया जिस पर शव अस्पताल में छोड़कर सभी खिसक लिए। भोर में उन्हीं में से किसी ने मृत आनंद के पिता रामराज को फोन पर तबीयत खराब होने और भर्ती कराए जाने की जानकारी दी। रामराज अस्पताल पहुंचे तो आनंद का शव पड़ा था। शव घर लेकर आए। पुलिस मौके पर पहुंच गई। रामराज ने चार नामजद आरोपितों के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

# एक सप्ताह पूर्व भी आनंद पर हुआ था हमला

पिता रामराज का आरोप है कि एक सप्ताह पूर्व सैलून बंद कर साइकिल से घर लौट रहे आनंद पर बदलापुर के कूहीं गांव स्थित गौरी शंकर मंदिर के पास नहर पर चार-पांच की संख्या में नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया था। वह जान बचाने के लिए शोर मचाते हुए मंदिर की तरफ भागा था। शोरगुल सुनकर ग्रामीण दौड़े तो हमलावर भाग गए थे। घटना के संबंध में घनश्यामपुर पुलिस चौकी पर उसी दिन तहरीर दी गई थी, किंतु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तहरीर में इस घटना का भी जिक्र किया है। आनंद की मौत हादसा है या साजिश इसका रहस्य गहरा गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37088961
Total Visitors
329
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This