जौनपुर : आगामी त्योहारों के मद्देनजर शांति समिति की बैठक आयोजित

जौनपुर : आगामी त्योहारों के मद्देनजर शांति समिति की बैठक आयोजित

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                होली, शब ए बारात पर्व के मद्देनजर शनिवार को कोतवाली परिसर में क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सभी धर्म के लोगों से आपसी भाइचारे के साथ मिलजुल कर त्योहार मनाने की अपील की गई।

क्षेत्राधिकारी ने कहा कि धार्मिक भावनाओं का सम्मान करें। जिस भाई को रंग से परहेज है वो घर में ही रहें। कहा कि इस त्यौहार के दिन बड़ी संख्या में लोग नशे में रहता हैं। जिसे जागरूक लोगों को समझाने की जरूरत है। कहीं भी किसी तरह की बात हो तो पुलिस को तत्काल सूचना दें। होलिका दहन और होली को आपसी सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाएं। सीओ ने संबंधित अधिकारियों से बिजली, पानी और सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया। भाजपा नेता सुनील कुमार ने कहा कि सभी धर्मों के लोग यहां होली और ईद मिल-जुल कर मानते हैं। इस बार भी आपसी भाइचारे के साथ त्योहार संपन्न होंगे। सभासद मकसूद हसन ने भी लोगों से सौहार्दपूर्ण माहौल में त्यौहार मनाने की अपील की।

इस मौके पर सभासद गणेश चौहान, भुवनेश्वर मोदनवाल, उमेश अग्रहरि, नीतेश बरनवाल, श्यामलाल, अशफाक अहमद, अवधेश गौतम, कृष्णकांत सोनी, चिंताहरण शर्मा आदि उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27275438
Live Visitors
1162
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : चोरी की पिकअप नाले से हुई बरामद
Next articleजौनपुर : पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर परीक्षाएं 23 से, कार्यक्रम हुआ जारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏