जौनपुर : आदर्श स्कूल में बच्चों ने हर्षोल्लास के साथ खेली होली

जौनपुर : आदर्श स्कूल में बच्चों ने हर्षोल्लास के साथ खेली होली

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               नगर के आदर्श किड्स प्ले स्कूल एवं आदर्श शांति शिक्षण संस्थान में बच्चों ने हर्षोल्लास के साथ होली खेली।नगर के ठकठौलिया ग्राम में स्थित आदर्श किड्स प्ले स्कूल एवं मोहल्ला अंबेडकर नगर में स्थित आदर्श शांति शिक्षण संस्थान में बच्चों ने होली खेली।

इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक सचिन वर्मा ने अपने दोनों संस्थानों पर बच्चों को होली के त्यौहार के महत्व के बारे में बच्चों को बताया उन्होंने बताया कि होली का त्यौहार प्रेम और सदभावना से जुड़ा त्यौहार है यह रंग बिरंगा पर्व सभी लोगों के लिए खासकर बच्चों के लिए ढेर सारी मौज मस्ती करने का अवसर लेकर आता है। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य अरविंद अस्थाना ने बच्चों को त्यौहार के बारे में जानकारी दी बच्चों को बताया कि होली में खतरनाक रंगों का प्रयोग ना करें उसके स्थान पर अबीर गुलाल से होली खेलने का प्रयास करें। इस अवसर पर आदर्श किड्स प्ले स्कूल के प्रधानाचार्य कृषण कुमार, बृजेश मिश्रा, विकास प्रजापति, सुप्रिया तिवारी, प्रीति प्रजापति, उषा देवी, शशि कला, रामजतन, राकेश कुमार यादव, रणविजय आदि उपस्थित रहे। अंत में स्कूल के अध्यक्ष एवं पूर्व सभासद छेदी लाल वर्मा ने सभी को होली की शुभकामना एवं धन्यवाद ज्ञापित किया।

लाईव विजिटर्स

27275358
Live Visitors
1082
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleबेसिक शिक्षा विभाग की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म बालसेना का आया होली गीत
Next articleजौनपुर : सीओ ने पुलिस के साथ निकाला रूट मार्च
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏