जौनपुर : आधुनिक युग में कम्प्यूटर शिक्षा का ज्ञान अति आवश्यक- वसीम अहमद

जौनपुर : आधुनिक युग में कम्प्यूटर शिक्षा का ज्ञान अति आवश्यक- वसीम अहमद

# मदरसा एजाजुल उलूम में कम्प्यूटर लैब का उदघाटन

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                आधुनिक युग में कम्प्यूटर शिक्षा का ज्ञान अति आवश्यक है। मदरसे के बच्चों को कम्प्यूटर शिक्षा से जोड़ने की पहल सराहनीय है उक्त बातें रविवार को मदरसा एजाजुल उलूम परिसर में कम्प्यूटर लैब का उद्घाटन के दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष वसीम अहमद ने कही।

श्री वसीम अहमद ने कहा कि मदरसा जिस तरह से नाम मात्र के शुल्क में बच्चो को शिक्षित कर रहा है उसका सहयोग आवश्यक है। मौलाना खालिद मिस्बाही ने कहा कि बच्चो को दीनी तालीम के अतिरिक्त कम्प्यूटर व अंग्रेजी तालीम सीखना वक्त की जरूरत है। इसके पूर्व मदरसे की छात्रा तहरीम बानो ने कुरान का पाठ कर कार्यक्रम का आरम्भ किया।

शुमाएला बानो, उमरा बानो, आएशा बानो, शमा बानो, अंजुम बानो व तस्कीन फातमा ने हम्द व नात के कलाम पेश किए। जोया खान ने कम्प्यूटर ने अंग्रेज़ी में कम्प्यूटर की विशेषता बताई। कार्यकम में मुख्य रूप से मौलाना हामिद रजा, फिरोज खान, परवेज अंसारी, इंतेखाब अहमद, आफाक अहमद, इब्राहीम हबीबी आदि मौजुद रहे। संचालन हाफिज जुबैर ने किया अध्यक्षता कारी जलालुद्दीन बरकाती ने किया।
Previous articleजौनपुर : रोजगार मेले में 277 अभ्यर्थियों का हुआ चयन
Next articleजौनपुर : निर्माणाधीन नाली की दीवार ढही, मिस्त्री और मजदूर घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏