जौनपुर : ओम चौरसिया बने तहसील अध्यक्ष, देवी प्रसाद चौरसिया मंटू बनाए गए महामंत्री

जौनपुर : ओम चौरसिया बने तहसील अध्यक्ष, देवी प्रसाद चौरसिया मंटू बनाए गए महामंत्री

# चौरसिया समाज की बैठक में तहसील कार्यकारिणी का हुआ गठन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  चौरसिया समाज की एक आवश्यक बैठक का आयोजन चौरसिया समाज के जिला उपाध्यक्ष सुनील चौरसिया की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। चौरसिया समाज के उत्थान के लिए आयोजित की गई बैठक में शिक्षा पर विशेष चर्चा की गई। इस दौरान तहसील कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें ओम चौरसिया को तहसील अध्यक्ष तथा देवी प्रसाद उर्फ मन्टू चौरसिया को तहसील महामंत्री के लिए मनोनीत किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए पीयूष चौरसिया ने कहा कि शिक्षा पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। वहीं जयहिंद चौरसिया ने राजनीति में बढ़ चढ़ कर हिस्सा के लिए लोगों को जागरूक किया। जिला महामंत्री रामपूजन चौरसिया ने उपस्थित स्वजातीय बंधुओं से कहा कि आज हमारा समाज काफी पिछड़ता चला जा रहा है, जो काफी चिंता का विषय है। चौरसिया समाज को शिक्षित बनाने के लिए एकजुट होने की जरूरत है। लालचंद्र चौरसिया ने कहा कि समाज के उत्थान के लिए जो भी कुर्बानी हम लोगों को देना पड़ेगा हम लोग साथ में खड़े हैं केवल स्वजातीय बंधुओं को सहयोग की जरूरत है।

इस मौके पर शिव आसरे चौरसिया, कुन्दन, पन्नालाल, छट्ठू प्रसाद, रामबरन, यमुना प्रसाद, राम सहाय चौरसिया, प्रदीप कुमार चौरसिया, प्रधानाध्यापक गणेश प्रसाद नाग, गंगा प्रसाद चौरसिया, अदालती चौरसिया, एडवोकेट राम सरन, मूलचंद चौरसिया, प्रमोद कुमार चौरसिया, तिलकधारी, फेकूराम चौरसिया, रामजीत चौरसिया, एडवोकेट राजेश कुमार चौरसिया, सर्वेश चौरसिया, सतीश चौरसिया, उमाशंकर चौरसिया, संदीप चौरसिया समेत तमाम लोग मौजूद रहे। अंत मे श्री प्रदीप चौरसिया जी ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

लाईव विजिटर्स

27337283
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : नामांकन को लेकर किया रूट डायवर्जन
Next articleजौनपुर : पीडब्ल्यूडी की मनमानी से आक्रोशितजनों ने किया प्रदर्शन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏