जौनपुर : खेतासराय में उचक्कों पर अंकुश लगाने में पुलिस हो चुकी है विफल

जौनपुर : खेतासराय में उचक्कों पर अंकुश लगाने में पुलिस हो चुकी है विफल

# उचक्के ने महिला का उड़ाया पांच हजार, लगातार तीसरे दिन घटी तीसरी घटना

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               स्थानीय नगर पंचायत में लगातार तीसरे दिन मंगलवार की दोपहर उचक्का गिरी का हैरान कर देने का मामला सामने आया है। एक महिला का उचक्कों ने पांच हजार रुपये झोला व पासबुक सहित उड़ा दिया।काफी देर तक इधर उधर पूछताछ कर अपने घर चली गयी। फिलहाल खेतासराय पुलिस उचक्कों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल नजर आ रही है।

मझौरा गांव निवासी सरवरी खातून पंजाब नेशनल बैंक से पांच हजार रुपया निकाली तो एक झोले में उक्त पैसा व पासबुक लेकर सब्जी खरीद रही थी ऐसे में बगल में इसे रखकर सामान लेने लगी सामान लेकर जब पैसा देना हुआ तो देखा पैसा समेत झोला गायब था।इधर उधर पूछताछ की तो पता चला कि कोई उसे लेकर गया। थक हारकर अपने घर चली गयी। पूछने पर पीड़ित ने बताया कि एक झोले में पांच हजार रुपया व पासबुक था जिसे किसी ने गायब कर दिया। गौरतलब है कि सोमवार को उचक्कों ने एक महिला से 18 हजार रुपये छीने थे वहीं रविवार को एक महिला की सोने की चैन खींच कर उचक्के फरार हो गए थे लेकिन स्थानीय पुलिस उचक्कों पर काबू पाने में असमर्थ नजर आ रही है।

लाईव विजिटर्स

27342894
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : गेंहू के खेत में मिले अधजले शव की हुई शिनाख्त
Next articleजौनपुर : बोर्ड परीक्षा के लिए सेंट थॉमस इंटर कॉलेज पूरी तरह से है मुस्तैद
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏