जौनपुर : दरोगाजी आधे घंटे में नहीं बांध पाए अपनी खुली पिस्टल

जौनपुर : दरोगाजी आधे घंटे में नहीं बांध पाए अपनी खुली पिस्टल

# सीओ ने किया थाने का औचक निरीक्षण, मिली खामियां

बदलापुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने गुरुवार को बदलापुर थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें बहुत खामियां मिली। थाने के मुंशी से उन्होंने स्पष्टीकरण मांगा है। लगभग 11 बजे सीओ थाना परिसर में पहुंच गये। सबसे पहले उन्होंने मेंस, बैरक, शस्त्रागार तथा परिसर की साफ-सफाई का अवलोकन किया। इस दौरान उन्हें ढेर सारी खामियां दिखाई पड़ी। जिसे तत्काल साफ सुथरा करने का निर्देश दिया।

इसके बाद वह अभिलेखों का निरीक्षण करना शुरू किये। जिसमें थाने के मुंशी स्टेटमेंट प्रस्तुत नहीं कर पाये। निरीक्षण के दौरान उन्होंने एसआई संजय कुमार व चौकी इंचार्ज घनश्यामपुर से अपनी- अपनी पिस्टल खुलकर पुनः बांधने को कहा। एसआई संजय कुमार आधे घंटे में भी अपनी पिस्टल खोलकर नहीं बांध पाये। यह देख सीओ का पारा गरम हो गया। उन्होंने खुद पिस्टल खोलकर बांधकर दिखाया। सिपाहियों से भी उन्होंने इंसास राइफल खुलवा कर उसके पार्ट के विषय में जानकारी दिया। इस बाबत पूछे जाने पर सीओ ने कहा कि थाने के चारों मुंशी से स्पष्टीकरण मांगा हूँ।

लाईव विजिटर्स

27284346
Live Visitors
1924
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : आग से रहायशी छप्पर व चार बीघा गेंहू जलकर राख
Next articleजौनपुर : रेलमंत्री का आश्वासन ! डोभी पर रुकेगी सुहेलदेव ट्रेन, खुलेगा टिकट आरक्षण केंद्र
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏