जौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय सिंह को मिली जमानत, जेल से हुए रिहा

जौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय सिंह को मिली जमानत, जेल से हुए रिहा

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              पूर्वांचल के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह को जमानत पर रिहा कर दिया गया। बुधवार को हुई रिहाई के बाद धनंजय के समर्थकों में खुशी देखी गयी। पूर्व सांसद की रिहाई से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सरगर्मी बढ़ने के आसार नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि खुटहन थाने में दर्ज 2017 के पुराने मामले में गत 5 मार्च 2021 को प्रयागराज की एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में बेल बांड कैंसल कराकर पूर्व सांसद धनंजय सिंह नैनी सेंट्रल जेल पहुंचे थे। पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की लखनऊ में हत्या के मामले में धनंजय का नाम आने के बाद लखनऊ पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी और उनपर 25,000 का इनाम भी घोषित किया गया था।

 

बीते 11 मार्च को नैनी जेल में सुरक्षा का खतरा होन पर पूर्व सांसद को फतेहगढ़ जेल शिफ्ट किया गया था। 20 दिन जेल की सलाखों के पीछे रहने के बाद आखिर कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया। धनंजय की रिहाई पूरी तरह से गुपचुप तरीके से हुई। उन्हें लेने उनके सर्मथक ज्यादा तामझाम से भी नहीं पहुंचे कुछ लोग काले रंग की गाड़ियों से पहुंचे गाड़ियां जेल से कुछ दूरी पर खड़ी रहीं। जेल से निकलते ही वह काली गाड़ी में बैठकर निकल गए। जेल अधीक्षक प्रमोद शुक्ला के अनुसार पूर्व सांसद धनंजय की प्रयागराज कोर्ट से जमानत मंजूर कर ली गई थी आदेश मिलते ही बुधवार सुबह उन्हें रिहा कर दिया गया।
Mar 31, 2021

Previous articleजौनपुर : गैंगेस्टर के आरोपी को खेतासराय पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : टिकट निरीक्षक के पास मिले अतिरिक्त धन, जांच शुरु
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏