जौनपुर : पोस्टल बैलट मतदान में जनपद जौनपुर रहा यूपी में अव्वल

जौनपुर : पोस्टल बैलट मतदान में जनपद जौनपुरहा यूपी में अव्वल

# अटेवा जौनपुर के पदाधिकारियों ने जताई खुशी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               पुरानी पेंशन बहाली के लिए संघर्षरत संगठन अटेवा जौनपुर की जिला इकाई ने जिले में हुए रिकॉर्ड तोड़ पोस्टल बैलट मतदान पर खुशी जताई तथा जनपद के सभी शिक्षकों, कर्मचारियों, अधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया।
अटेवा जौनपुर के जिला मीडिया प्रभारी इंदुप्रकाश यादव ने बताया कि 24 फरवरी से 3मार्च तक शहर के टीडी इंटर कॉलेज में जिला प्रशासन द्वारा मतदान कर्मिकों के पोस्टल बैलट से मतदान के लिए एक अच्छी व्यवस्था की गयी थी, जिले के मतदान कार्मिकों में इस बार अपने मुद्दे को लेकर जबरदस्त उत्साह था, जिसका परिणाम रहा कि इस बार प्रदेश के सभी जनपदों के रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए जनपद जौनपुर में नौ विधानसभा के शिक्षक व कर्मचारियों के 12680 मत पड़े। जिसमें मल्हनी विधानसभा में सर्वाधिक 2231 मत शिक्षक व कर्मचारियों ने डाला, दूसरे नम्बर पर सदर में 1630 मत पड़ा।
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ गोरखनाथ पटेल के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया और अटेवा के पदाधिकारियों द्वारा विभिन्न ब्लॉकों में मतदाता जागरूकता अभियान के कारण पोस्टल बैलट में जौनपुर पहले स्थान पर रहा।अटेवा के महामंत्री संदीप कुमार चौधरी ने बताया कि लोकतंत्र में अपने अधिकार को मतदान के द्वारा ही प्राप्त किया जा सकता है।
अटेवा धर्मापुर के ब्लॉक अध्यक्ष मनीष यादव ने कहा कि मतदान कर्मिकों ने अपना मतदान कर इस देश के लोकतंत्र में अपना विश्वास व्यक्त किया है। अटेवा के जिला संयोजक चन्दन सिंह ने बताया कि अटेवा ने सभी शिक्षक व कर्मचारियों को अपने मुद्दे के प्रति सोशल मीडिया व अन्य प्लेटफार्मो के माध्यम से जागरूक किया। जिसका परिणाम जनपद जौनपुर ने रिकॉर्ड तोड़ मतदान कर पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान पर पहुँचने में सफल हुआ।

लाईव विजिटर्स

27284126
Live Visitors
1704
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : योगी सरकार ने यूपी को किया भ्रष्टाचार और अपराध मुक्त- राजनाथ सिंह
Next articleजौनपुर : समाजसेवी राजेश ने दिव्यांगों को मतदान हेतु किया प्रेरित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏