जौनपुर : प्रधान, जेई और एडीओ पंचायत को डीएम ने दिया अल्टीमेटम

जौनपुर : प्रधान, जेई और एडीओ पंचायत को डीएम ने दिया अल्टीमेटम

# 15 दिन के भीतर अपूर्ण बकरी सेड का जमा करें 86588 रूपया

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत गोबरहा गाँव में पिछले वित्तीय वर्ष में निर्माणाधीन बकरी सेड भवन आज तक न बन पाने की शिकायत पर हुई थी जिसकी त्रिस्तरीय जांच के बाद आरोप सही पाये जाने पर अपर आयुक्त मनरेगा लखनऊ के निर्देश पर जिलाधिकारी ने बकरी सेड का निकाला गया संपूर्ण धन ग्राम प्रधान, एडीओ पंचायत और जेई को बराबर- बराबर धन 15 दिवस के भीतर सरकारी खाते में जमा करने का आदेश दिया है। डीएम का आदेश आते ही ब्लाक के अन्य अधिकारियों में खलबली मची हुई है।
गाँव निवासी महेंद्र यादव और आरती देवी ने उपायुक्त मनरेगा लखनऊ को भेजे गये शिकायती पत्र में आरोप लगाया था कि गांव में आरती पत्नी अनिल का बकरी सेड बना ही नहीं। उसी पर 86588 रूपये सरकारी धन का भुगतान करा लिया गया है। आरोप की तीन अधिकारियों के द्वारा अलग अलग जांच करायी गई। जिसमें आरोप सही पाये गये। इसके जिम्मेदार प्रधान, जेई और एडीओ से स्पष्टीकरण भी मांगा गया था।
मात्र तकनीकी सहायक के द्वारा नियत समय के भीतर स्पष्टीकरण प्रस्तुत किया गया जो संतोष जनक नहीं पाया गया। जिलाधिकारी ने 15 दिवस के भीतर जेई अनिल कुमार, एडीओ पंचायत हौशिला सिंह और तत्कालीन ग्राम प्रधान राजबहादुर यादव को उक्त 86588 रूपया बराबर हिस्से में सरकारी खाते में जमा करने का आदेश दिया है। समयावधि में धन न जमा किए जाने पर अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

लाईव विजिटर्स

27333197
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : एंटी रोमियो टीम ने चलाया सघन चेकिंग अभियान
Next articleजौनपुर : दहेज हत्या के आरोपित पति और ससुर को जेल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏