जौनपुर : फरीदुल हक़ कॉलेज में हुआ सात दिवसीय एनएसएस शिविर का शुभारंभ

जौनपुर : फरीदुल हक़ कॉलेज में हुआ सात दिवसीय एनएसएस शिविर का शुभारंभ

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 फरीदुल हक मेमोरियल पीजी कॉलेज में बुधवार को राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) विशेष शिविर प्रारम्भ हुआ। यह शिविर सात दिनों तक चलेगा।शिविर में एनएसएस स्वयंसेवकों को उनकी जिम्मेदारियों से परिचित कराया जायेगा।

शिविर का शुभारंभ प्राचार्य डॉ तबरेज़ आलम की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम से हुआ। मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित सर सैय्यद अहमद इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य मोहम्मद शाहिद नईम ने उपस्थित विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ साथ सामाजिक जिम्मेदारियों के प्रति सचेत रहने को कहा और एनएसएस को इसका महत्वपूर्ण माध्यम बताया। प्राचार्य डॉ तबरेज़ आलम ने कहा कि शिविर के सात दिन स्वयंसेवकों के लिए जीवन मूल्यों के नए पाठ की तरह हैं और जो भी सीखें, उसे समाज को समर्पित करें। कार्यक्रम का संचालन ओम प्रकाश चौरसिया ने किया।

इस मौके पर कार्यक्रम अधिकारी डॉ निजामुद्दीन, डॉ अनामिका पांडेय, डॉ अमित गुप्ता, डॉ राकेश सिंह, सूर्यप्रकाश यादव ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में शिक्षक पीयूष श्रीवास्तव, अखिलेश कुमार, संजय यादव, रियाज़ अहमद समेत स्वयंसेवक मो. शाहनवाज़, आंचल सिंह, मनीराम, मंजीत, आर्यन अग्रहरि, सानिया, ममता और प्रीति मौजूद रहीं।

लाईव विजिटर्स

27340941
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : दो दिवसीय खेल कूद वार्षिकोत्सव का हुआ समापन
Next articleजौनपुर : सात दिवसीय एनएसएस शिविर का हुआ शुभारंभ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏