जौनपुर : फरीदुल हक़ कॉलेज में सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

जौनपुर : फरीदुल हक़ कॉलेज में सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

# यातायात के नियमों का पालन करने की दिलाई गई शपथ

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                   क्षेत्र के सबरहद स्थित फरीदुल हक मेमोरियल पीजी कॉलेज में गुरुवार को विद्यार्थियों ने यातायात नियमों के पालन की शपथ ली। राष्ट्रीय सेवा योजना के बैनर तले सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान सभी को सड़क सुरक्षा से संबंधित नियमों से अवगत कराया गया।
कॉलेज के प्राचार्य डॉ तबरेज आलम ने बताया कि तेज गति से वाहन चलाना, नशा करके वाहन चलाना, खतरनाक करतब दिखाना और नियमों की जानकारी न होने से दुर्घटनाएं बेतहाशा बढ़ी हैं। उन्होंने हेलमेट के अनिवार्य प्रयोग के लिए सभी को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए सभी को जागरूक होना पड़ेगा और यातायात नियमों का पालन करना होगा।
इस मौके पर उन्होंने विद्यार्थियों को यातायात नियमों का पालन करने और जनमानस को इस बाबत जागरूक करने की शपथ भी दिलाई। इस दौरान राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारीगण डाॅ निजामुद्दीन, डाॅ अमित गुप्ता समेत महाविद्यालय के अन्य प्रवक्ता शाइस्ता अकरम, गीता देवी, खुर्शीद हसन खान और मरियम फातमा आदि उपस्थित रहे।
Previous articleकोतवाली पुलिस ने अवैध असलहा व कारतूस के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : अब न हो मुल्क में कोई दंगा कभी, और मैली न हो अब ये गंगा कभी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏