जौनपुर : बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ दें अच्छे संस्कार- कुलपति

जौनपुर : बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ दें अच्छे संस्कार- कुलपति

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                     नगर के पुराना चौक मोहल्ला स्थित उदयन एकेडमी में शनिवार को नन्हे मुन्ने बच्चों का दीक्षांत समारोह आयोजित हुआ। विश्वविद्यालय की तर्ज पर आधारित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति निर्मला एस. मौर्या मौजूद रहीं। कुलपति ने टॉपर बच्चों को पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र देकर उनका उत्साहवर्धन किया।
प्रधानाचार्य संगीता जायसवाल ने बताया कि उदयन एकेडमी में विश्वविद्यालय की तर्ज पर छोटे बच्चों का दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर सभी कक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ अंक पाने वाले बच्चों को चोगा और चौकोर टोपी के साथ पटवा पहनाकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र भी दिया गया।
कुलपति ने अपने उद्बोधन में बच्चों को समाज का भविष्य बताया। कहा कि शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार देकर ही भविष्य को उज्जवल बनाया जा सकता है। विधायक रमेश सिंह ने बच्चों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। नगर का नाम ऊंचा करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए । धन्यवाद ज्ञापन संस्थान के निदेशक राजेश जायसवाल ने किया।

लाईव विजिटर्स

27340331
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : जमीनी विवाद में दबंगों ने किया युवक पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला
Next articleसुल्तानपुर : रेलवे स्टेशन पर अव्यवस्था देख बिफरे डीआरएम, मातहतों को लगाई फटकार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏