जौनपुर : बीच चौराहे पर ट्रक खराब होने के चलते लगा भीषण जाम

जौनपुर : बीच चौराहे पर ट्रक खराब होने के चलते लगा भीषण जाम

# दो घंटे तक जाम के झाम से हांफता रहा नगर

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               कोतवाली चौक पर सोमवार की पूर्वाह्न एक ट्रक खराब होने के चलते पूरा मुख्य मार्ग करीब दो घंटे से भी ज्यादा देर तक जाम की चपेट में रहा। इस दौरान दोनों पटरियों पर छोटी बड़ी गाड़ियों की कतार लग गई। ट्रक की मरम्मत होने के बाद यातायात सामान्य हो पाया।

शाहगंज का मुख्यमार्ग कस्बे का सबसे व्यस्ततम इलाका है। सोमवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे मुख्य मार्ग स्थित कोतवाली चौक पर एक डीसीएम ट्रक का कपलिंग एक्सेल टूट गया और ट्रक बीच चौराहे पर खराब होकर खड़ा हो गया। थोड़ी ही देर में सड़क के दोनों तरफ बड़े छोटे वाहनों की कतार लग गई। तेज धूप में पैदल और साइकिल, मोटरसाइकिल सवारों को भी जाम के चलते परेशान होना पड़ा। पुलिस और होमगार्ड के जवानों ने कोशिश की लेकिन जाम यथावत लगा रहा। करीब दो घंटे बाद ट्रक ठीक होने पर जाम खुला ही था कि तभी जेसीज चौक की तरफ से आए समाजवादी पार्टी के पैदल मार्च ने एक बार फिर जाम की स्थिति पैदा कर दी। हालांकि मार्च आगे बढ़ने के साथ साथ जाम भी खुलता रहा।

बताते चलें कि शाहगंज में बाईपास नहीं होने की वजह से बड़ी गाड़ियों का मुख्य मार्ग से ही आवागमन होता है और इसी वजह से आए दिन भीषण जाम की स्थिति बनी रहती है।

लाईव विजिटर्स

27297558
Live Visitors
6091
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बच्चों में कैसे बढ़ाया जाए वैज्ञानिक दृष्टिकोण
Next articleजौनपुर : जनता कांग्रेस की ओर देख रही है आशा भरी निगाहों से- भुट्टो
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏