जौनपुर : व्यापारियों के साथ प्रशासनिक अधिकारियों ने की बैठक

जौनपुर : व्यापारियों के साथ प्रशासनिक अधिकारियों ने की बैठक

गौरा बादशाहपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               कस्बे में दुकानों के सामने टिन शेड लगाने के लिए प्रशासन ने अनुमति प्रदान कर दी है। हालांकि टिनशेड की लंबाई अधिकतम चार फीट तय की गई है। जो दुकानें सड़क से सटी हैं। वह टिन शेड नहीं लगा पाएंगी। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रशासक नगर पंचायत हिमांशु नागपाल ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों व व्यापारियों के साथ हुई बृहस्पतिवार को बैठक में इस बात की घोषणा की।व्यापार मंडल के अध्यक्ष लल्लन प्रताप सिंह के नेतृत्व में व्यापारियों ने मंगलवार को जिला मुख्यालय पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रशासक नगर पंचायत हिमांशु नागपाल को एक ज्ञापन सौंपा था।

जिसमें कस्बे में चलाए जा रहे अतिक्रमण अभियान पर आपत्ति जताई थी। व्यापारियों का कहना रहा कि टिन शेड पूरी तरह हटा देने से धूप और बारिश में दुकानों में रखे सामानों के खराब होने के साथ ग्राहकों को भी काफी असुविधा हो रही है। इसी सिलसिले में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने नगर पंचायत गौरा बादशाहपुर के कार्यालय में व्यापारियों के साथ बैठक करके समस्या का समाधान किया। बैठक में व्यापारियों द्वारा कस्बे की पटरियों पर इंटरलाकिंग, अधूरी नाली को पूरी करके निकासी की व्यवस्था, बारी मार्ग की खस्ताहाल सड़क की मरम्मत, सुरैला से जौनपुर वाया गौरा बादशाहपुर तक रोडवेज की सिटी बस चलाने और आटो चालकों द्वारा मनमाना किराया वसूली का मुद्दा भी उठाया। जिस पर प्रशासक ने सभी समस्याओं के जल्द निराकरण का आश्वासन दिया। बैठक में व्यापार मंडल अध्यक्ष लल्लन प्रताप सिंह, महामंत्री मुहम्मद इकराम अंसारी, हरेंद्र सिंह, हरिशंकर, राजेन्द्र गुप्त, विजय साहू, आफताब आलम, रामू, निखिल आदि व्यापारी उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : अपने-अपने अधिकारों के लिए महिलाओं को होना होगा मुखर- डीएम
Next articleजौनपुर : जिलाधिकारी ने किया चंदवक थाने का औचक निरीक्षण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏