जौनपुर : शत प्रतिशत रहा सेन्ट जेवियर्स स्कूल का परीक्षा परिणाम

जौनपुर : शत प्रतिशत रहा सेन्ट जेवियर्स स्कूल का परीक्षा परिणाम

# लावण्या गुप्ता ने किया जनपद में टॉप, विद्यालय का नाम रोशन

शाहगंज।
एख़लाक खान
तहलका 24×7
              सीबीएसई बोर्ड का परीक्षा परिणाम शुक्रवार को आया जिसमें नगर के सेंट जेवियर्स स्कूल का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। कक्षा दस की छात्रा लावण्या गुप्ता ने 97 प्रतिशत अंक पाकर जनपद में टॉप किया जिससे विद्यालय का मान बढ़ा।
विद्यालय के 77 छात्रों में सभी छात्र उत्तीर्ण रहे। विद्यालय के टॉप 10 छात्रों में लावण्या गुप्ता ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर सबसे आगे रही। अनूपा को 93.4%, प्रांजल सिंह राजपूत को 90.6%, प्रतीक्षा को 89.6%, समृद्धि गुप्ता को 89.4%, अश्वनी को 87.6%, प्रज्ञा चौहान को 86.6%, उत्कर्ष यादव को 86.2%, प्रियांशी श्रीवास्तव को 85.2 प्रतिशत और गार्गी त्रिपाठी को 84.2 प्रतिशत अंक मिले।
विद्यालय के निदेशक हिमांशु झा, प्रधानाचार्य संदीप सिंह ने उत्तीर्ण सभी छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रधानाचार्य श्री सिंह ने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ उनके मानसिक विकास और सामाजिक सरोकारों के प्रति समय समय पर विद्यालय कार्यशाला चलाता है। छात्र हित के लिए अभी बहुत कुछ करना बाकी है।
Previous articleजौनपुर : एनक्वास की टीम ने किया जिला महिला अस्पताल का मूल्यांकन निरीक्षण
Next articleजौनपुर : स्थापना दिवस पर बैंक ने विद्यालय को दिए पंखे
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏