जौनपुर : शांति-पूर्वक तरीके से सम्पन्न हुआ अंतिम चरण का चुनाव

जौनपुर : शांति-पूर्वक तरीके से सम्पन्न हुआ अंतिम चरण का चुनाव

तेजीबाज़ार।
संदीप गुप्ता
तहलका24×7
                विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अंतिम चरण के हो रहे चुनाव में आज तेजीबाजार क्षेत्र के विभिन्न मतदान बूथों पर बड़ी ही शांतिपूर्वक तरीके से चुनाव संपन्न हुआ। इस विधानसभा चुनाव में पुलिस फोर्स की कड़ी चौकसी देखने को मिली वही सभी बूथों पर कोविड-19 का कड़ाई से पालन किया गया तथा बूथ पर आने वाले सभी मतदाताओं से भी पालन कराया गया।इस दौरान आज सभी बूथों पर विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ता बड़ी ही सक्रियता से डटे रहे। विधानसभा के इस अंतिम चरण के चुनाव में पुरुषों की अपेक्षा महिलाएं वोटिंग करने में सक्रिय दिखाई दी।

इसी कड़ी में तेजीबाजार क्षेत्र के दिलशादपुर, मरगूपुर, पिपरी, गौराखुर्द, गौराकला, चौखड़ा, कपूरपुर, बरचौली, भूतहाँ, मयनदीपुर, मितावां, शेखपुर, बनकटिया सहित सभी बूथों पर शांतिपूर्वक तरीके से लोगों ने अपने-अपने मतों का प्रयोग किया। लगभग 52 प्रतिशत मतदान हुआ, वहीं दिलशादपुर बूथ पर वैसाखी के सहारे समाजसेवी वृद्ध पूर्व अध्यापक ने आकर बड़े ही उत्साह के साथ वोट डाला, और इसी बूथ पर पहली बार वोटिंग करने आयी युवतियों ने बड़े ही जोश के साथ बोट किया युवतियों ने कहा कि आज हम लोगों ने पहली बार अपने मत का प्रयोग किया और बहुत ही अच्छा लगा, सभी लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि मतदान हमारे भविष्य और राष्ट्र के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। चौखड़ा बूथ पर ठेले पर बैठकर आयी एक अस्वस्थ महिला को पीठासीन अधिकारी ने ठेले पर ही उससे मतदान करवाया। विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ता मतदान के अन्त तक अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए हाथ-पांव मारते हुए दिखाई दे रहे थे।

लाईव विजिटर्स

27297919
Live Visitors
6453
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : ग्रामीणों ने किया वोट का बहिष्कार, सीओ बोले- दबा सकते हैं नोटा का बटन
Next articleजौनपुर : निपा प्रत्याशी ने पीठासीन अधिकारी पर लगाया फर्जी मतदान करने का आरोप
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏