समाजसेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए उर्वशी सिंह को किया गया सम्मानित

समाजसेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए उर्वशी सिंह को किया गया सम्मानित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              महिला दिवस के अवसर पर जेसीआई चेतना के पदाधिकारियों और सदस्यों ने शहर के रघुवंशी होटल में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया। जिसमें समाज में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट अध्यक्षा उर्वशी सिंह को सम्मानित किया।

इस दौरान उर्वशी सिंह ने कहा कि महिलाओं को ऐसे सम्मानित करके लोग एक दूसरे का हौसला बढ़ाते हैं, आज ये सम्मान अपने शहर के महिलाओं के हाथों पाकर बहुत गौरवांवित महसूस कर रही हूं, उर्वशी सिंह ने पूरे कोरोना के महामारी में 2 साल से लगातर कहीं ना कहीं से लोगों की मदद करती रही, आज भी जब किसी को खून की जरूरत पड़ती हो या कोई मेडिकल समस्या हो या महिलाओं को कोई जरूरत हो तो बिना समय देखे अपने स्तर तक कार्य करके लोगों की मदद करती रहती हैं। उर्वशी सिंह समय समय पर जागरूकता संदेश और महिलाओ और बच्चियों को आत्म निर्भर बनाने और जागरूक करने के लिए बहुत सारे कार्यक्रम करती रहती है। उन्होंने कहा कि आज महिलाओं को सशक्त और आत्मनिर्भर बनने की जरूरत है जिसके लिए विगत कई वर्षों से महिलाओं और बच्चियों के लिए कार्य कर रही हैं।

बताते चलें कि गत दिसंबर में इनके अच्छे और उत्कृष्ट कार्य करने के लिए दिल्ली में भी इनको अटल बिहारी वाजपेयी सम्मान से भी सम्मानित किया गया और कई बार कोरोना वारियर्स के रूप में भी सम्मानित किया गया। उर्वशी सिंह ने ये सम्मान पाकर जेसीआई चेतना की मीरा अग्रहरी जी को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज महिलाएं अगर एक दूसरे के साथ कदम से कदम मिलाकर चले तो इस समाज की एक अलग तस्वीर ही दिखेगी। उन्होंने अभिलाषा श्रीवास्तव और सभी पदाधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

लाईव विजिटर्स

27345051
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : अराजक तत्वों ने लगाई होलिका में आग, बढ़ा तनाव
Next articleजौनपुर : जलती चिता को बुझा कर पुलिस ने शव को लिया अपने कब्जे में
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏