26.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

आजमगढ़ : एसओ अहरौला पर एक पक्षीय कार्यवाई का आरोप

आजमगढ़ : एसओ अहरौला पर एक पक्षीय कार्यवाई का आरोप

# पीड़िता ने की कप्तान से शिकायत, लगाई न्याय की गुहार

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                  एसओ अहरौला पर गंभीर आरोप लगे है। एक महिला ने एसपी को पत्र सौंप कर आरोप लगाया कि उसके पति को जबरन एसओ थाने ले गए और मारा-पीटा। इतना ही नहीं वीडियो बनाने पर उसकी बेटी के हाथ पकड़ कर जबरन मोबाइल छीनने का भी प्रयास किया गया। जिसका वीडियो सीसी टीवी कैमरे में रिकार्ड है।
अहरौला थाना क्षेत्र के सीरपट्टी गांव निवासी अजय पांडेय व धीरेंद्र पांडेय सगे भाई है। इनके बीच परिवारिक रंजिश है। अजय पांडेय की पत्नी प्रमिला पांडेय का आरोप है कि उनके पति अपने हिस्से की जमीन पर मकान बनवाना चाहते है और पति के भाई धीरेंद्र ऐसा नहीं करने दे रहे है। पति रोजी रोटी के लिए कोलकाता रहते है। 30 जुलाई की रात साढ़े दस बजे एसओ अहरौला पुलिस फोर्स व पति के भाई धीरेंद्र के साथ उनके घर पर आए। वह खुद बाहर आयी तो कहे कि पुरुष सदस्य को बुलाओ। इस बीच पुत्री भी आ गई। कारण पूछने पर एसओ गालियां देने लगे। जिस पर पुत्री ने मोबाइल से वीडियो बना शुरू किया तो एसओ उसके हाथ पकड़ कर मोबाइल छीन लिए। इस बीच दवा खा कर सो रहे पति अजय पांडेय आ गए तो पुलिस उन्हें मौके पर ही थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद थाने ले जाकर पिटायी की।
पुत्री ने बताया कि रात में एसपी को फोन करने पर पूछताछ के लिए ले जाने की बात कही गई। जबकि थाने पर उनके हृदयरोगी पिता की जम कर पिटाई की गई थी। 31 जुलाई को उन्हें थाने से छोड़ दिया गया। इसके साथ ही धमकी दी गई कि कहीं शिकायत किया तो बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी जाएगी। पूरे परिवार के साथ पहुंचे पीड़ित ने एसपी से एसओ अहरौला व अपने सगे भाई के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हिस्से की जमीन पर मकान बनाने के लिए सुरक्षा उपलब्ध कराये जाने की मांग किया है। एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से प्रकरण की जानकारी हुई है। दो पक्षों में भूमि विवाद का मामला है। जिसमें थाने पर मुकदमा भी दर्ज है। पुलिस पर मारपीट का जो आरोप लगा है। उसकी जांच सीओ के माध्यम से करायी जा रही है। जांच रिपोर्ट आने पर जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37105007
Total Visitors
407
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This