39 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

आजमगढ़ : मुम्बई में हुई हत्या के दो वांछितों को एसटीएफ एंव महाराष्ट्र पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजमगढ़ : मुम्बई में हुई हत्या के दो वांछितों को एसटीएफ एंव महाराष्ट्र पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                 मुम्बई में हुई एक हत्या में वांछित दो अभियुक्तों यूपी एसटीएफ व महराष्ट्र पुलिस की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को जिले के पवई थाना क्षेत्र से उठाया। गिरफ्तार किए गए दोनों अभियुक्तों को पवई थाने में दखिल कराने के बाद ट्रांजिट रिमांड पर लेने की तैयारी में जुटी हुई है।

महाराष्ट्र प्रांत के रायगढ़ के थाना नवीन पनवेल क्षेत्र स्थित जंगल में 28 जुलाई 2022 को एक शव बरामद हुआ था। जो बुरी तरह से जला हुआ था। शव की पहचान प्रवीण शांताराम सेलार निवासी उषावली थाना नवीन पनवेल जनपद रायगढ़ महाराष्ट्र के रुप में हुई थी। विवेचना के दौरान इस हत्याकांड में नरेश के अलावा आजमगढ़ जिले के पवई थाना अंतर्गत खेमीपुर गांव निवासी अमन सिंह व दिलीप शुक्ला का नाम प्रकाश में आया था। इस पर महाराष्ट्र पुलिस ने यूपी एसटीएफ से मदद मांगी। शुक्रवार को यूपी एसटीएफ वाराणसी के उपनिरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह व शहजाद खां के नेतृत्व में महाराष्ट्र पुलिस की टीम पवई थाना के खेमीपुर गांव पहुंची। जहां से अमन सिंह व दिलीप शुक्ला को टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उक्त घटना में शामिल नरेश को महाराष्ट्र पुलिस ने तीन अगस्त को ही गिरफ्तार कर लिया है। पवई से गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को थाने में दाखिल कराने के बाद एसटीएफ व महाराष्ट्र पुलिस ट्रांजिट रिमांड की तैयारी में जुटी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37114828
Total Visitors
620
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This