30.1 C
Delhi
Monday, May 6, 2024

आजमगढ़ : सैम्पलिंग टीम पहुंचते ही धड़ाधड़ गिरने लगे शटर

आजमगढ़ : सैम्पलिंग टीम पहुंचते ही धड़ाधड़ गिरने लगे शटर

# 27 दुकानों से लिया गया सैम्पल, दिन भर हांफते रहे दुकानदार

सरायमीर।
तहलका 24×7 
           कस्बा में शुक्रवार को दिन में खाद्य सुरक्षा व औषधि प्रशासन की जांच वैन पहुंची। वैन के पहुंचते ही मिठाई, बेकरी व किराना की दुकानों के शटर धड़ाधड़ बंद होने लगे। टीम कुछ देर तक कस्बा में रूकी उसके बाद फूलपुर की तरफ रवाना हो गई। आम जनता को मिलावट के प्रति जागरूक करने व दुकानों से सैंपल लेकर जांच करने को लेकर खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग की सचल खाद्य प्रयोगशाला वैन के सरायमीर के खरेवां मोड़ पर पहुंची।
कस्बे में वैन के रूकते ही आसपास मौजूद खाद्य पदार्थो की दुकानों के शटर गिर गए। कुछ देर तक वैन मौके पर खड़ी रही, तब तक खरेवां मोड़ के आसपास मौजूद दुकानों के संचालकों में हड़कंप की स्थिति मची रही। खरेवां मोड़ पर टीम ने कोई सैंपल नहीं लिया। इसके बाद टीम फूलपुर की ओर रवाना हो गई। देर शाम तक टीम ने माहुल व अंबारी बाजार में दूध, मीठा, बेसन, खोया, मैदा, पनीर, दही आदि के कुल 27 नमूने लिए गए। इसके साथ ही समोसा, घाठी बनाने वाले दुकानदारों को यह निर्देश दिया गया है कि कढाई के तेल का प्रयोग तीन बार से अधिक न करें। टीम में खाद्य सुरक्षा अधिकारी रामचंद्र यादव, राम बुझावन चौहान आदि शामिल थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37251365
Total Visitors
653
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कथित व्यक्ति के डाक्टर बनने पर केस दर्ज 

कथित व्यक्ति के डाक्टर बनने पर केस दर्ज  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7                सामुदायिक स्वास्थ्य...

More Articles Like This