24.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024

आजमगढ़ : हत्यारोपी के अवैध कब्जे पर चला प्रशासन का बुलडोजर

आजमगढ़ : हत्यारोपी के अवैध कब्जे पर चला प्रशासन का बुलडोजर

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                  कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में बुधवार को राजस्व विभाग की टीम ने पोखरी पर हुए अतिक्रमण को ढहवा दिया। हरिहरपुर घराने के युवा तबला वादक आदर्श की हत्या के मुख्य आरोपी के परिवार की ओर से पोखरे पर अतिक्रमण किया गया था जिसे प्रशासन के बुलडोजर ने ध्वस्त कर दिया।
संगीत कलाकारों के गांव हरिहरपुर के रहने वाले आदर्श मिश्रा पुत्र राजेश मिश्रा की मंगलवार की रात गांव में स्थित शीतला माता मंदिर के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। राजेश मिश्रा ने घटना के बाबत गांव के ही रहने वाले सुशील उर्फ गोल्डी यादव पुत्र रामनयन यादव को मुख्य आरोपी के तौर पर नामजद किया था। इसके साथ एक अज्ञात युवक भी तहरीर में शामिल है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश में चार टीमों को लगा दिया है।
वहीं राजस्व विभाग की टीम भी बुधवार को गांव में पहुंच गई। मुख्य आरोपी के घर के सामने स्थित पोखरी संख्या 767 रकबा 28 एयर की नापी की। नापी के दौरान मुख्य आरोपी के परिवार द्वारा पोखरी पर अवैध कब्जा पाया गया। इसके बाद जेसीबी लगाकर चहारदीवारी, बड़दौर, एक कमरा, शौचालय आदि जो अतिक्रमण की जद में थे उन्हें ढहवा दिया गया। इसके साथ ही पाट दी गई पोखरी की जमीन पर पोखरी की खोदाई का कार्य भी शुरू करा दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37076289
Total Visitors
575
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

शॉर्ट सर्किट से पाइप की दुकान और गोदाम में लगी आग

शॉर्ट सर्किट से पाइप की दुकान और गोदाम में लगी आग # धू-धू कर जला करोड़ों का माल # दमकल की...

More Articles Like This