24.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

कानपुर : भाजपा नेता के भाई की शादी में हुई हर्ष फायरिंग में एक बाउंसर की मौत 

कानपुर : भाजपा नेता के भाई की शादी में हुई हर्ष फायरिंग में एक बाउंसर की मौत 

# एक बार यूपी और सात बार मिस्टर कानपुर रह चुका था बाउंसर सादिक

कानपुर/लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा 
तहलका 24×7 
                    कानपुर में टाटमिल चौराहा स्थित रॉयल गॉर्डन में शुक्रवार देर रात भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व कोषाध्यक्ष रामजी गुप्ता के भाई की शादी थी। इस दौरान की गई हर्ष फायरिंग से एक बाउंसर की मौत हो गई। गोली उसके सिर पर लगी थी। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी की तलाश में जुटी है।
मोहम्मद सादिक (फाइल फोटो)
मीरपुर कैंट निवासी मोहम्मद सादिक जिम संचालक के साथ बाउंसर भी थे। परिवार में पत्नी आश्मा के अलावा दो बेटियां आरफा और आयरा हैं। छोटे भाई शाहिद ने बताया कि हरबंश मोहाल के सुतरखाना निवासी रामजी गुप्ता के भाई रजत गुप्ता की शादी रॉयल गार्डेन से थी। सादिक को चार बाउंसरों हिमांशु, अरबाज, नसीम और अम्मार के साथ शादी में सुरक्षा के लिए बुलाया गया था।
आरोप है कि डांस के दौरान भाजपा नेता के भाई ने पिस्टल से फायरिंग कर दी। इस दौरान गोली सादिक के सिर पर जा लगी और वह फर्श पर गिर पड़ा। सादिक के सिर से खून निकलता देख साथी बाउंसर उसे हैलट लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हैलट पहुंची रेलबाजार पुलिस ने बाउंसरों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके पर मौजूद कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

# एक बार यूपी और सात बार मिस्टर कानपुर रह चुका था सादिक

रॉयल गार्डेन में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से जिस बाउंसर मोहम्मद सादिक (35) की मौत हुई, वह सात बार मिस्टर कानपुर और एक बार मिस्टर यूपी रह चुका था। भाई का कहना है कि घटना के बाद पार्टी में मौजूद लोग साजिद को लेकर अस्पताल भागे थे। इस एजेंसी के जरिये वह शादी समारोह में पहुंचा था, उसने ही परिवार वालों को सूचना दी।
पुलिस को देर रात तक घटना की जानकारी नहीं थी। इंस्पेक्टर रेलबाजार प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को 12:20 बजे घटना की सूचना दी गई है। गोली किसने चलाई, यह गेस्ट हाउस के सीसीटीवी फुटेज के जरिये पता किया जा रहा है। परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं दी गई है। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।
सादिक की पिता गुलजार मोहम्मद की सालों पहले मौत हो चुकी है। परिवार में छोटे भाई साजिद के अलावा पत्नी आसमां के अलावा दो बेटियां हैं। पति की मौत की खबर मिलते ही आसमां बेहोश हो गई। उनकी दोनों बेटियों और भाई का रो-रोकर बुरा हाल था।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37090778
Total Visitors
476
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This