29 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

गाजीपुर : भतीजों ने लाठी-डंडे से पीटकर चाचा को उतारा मौत के घाट

गाजीपुर : भतीजों ने लाठी-डंडे से पीटकर चाचा को उतारा मौत के घाट

खानपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                  पुरानी रंजिश के चलते भतीजों ने लामबंद होकर चाचा को लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। शोर शराबा सुन बीच-बचाव करने पहुँचे पुत्रों को भी मनबढ़ों ने पीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने एक वृद्ध को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गुरुवार की सुबह स्थानीय थाना क्षेत्र के हरिहरपुर ग्राम सभा निवासी कथरु यादव को उनके भतीजे ने लाठी डंडे से पीटकर मार डाला। गुरुवार की सुबह कथरु यादव (75) खेत से चरी काटकर घर लौट रहे थे तभी रास्ते में पहले से घात लगाए उनके भतीजे बृजेश यादव, राजेश यादव और उनके दो भतीजो ने कथरु यादव को लोहे की रॉड व डंडे से हमला बोल दिया। शोरगुल सुनते ही कथरु के दोनों लड़के सुरेंद्र यादव व वीरेंद्र मौके पर पहुंचे तभी उनके उपर भी लाठी डंडे बरसने शुरू कर दिया। जिससे कथरु के दोनों बेटे भी घायल हो गए। चोट की वजह से कथरु यादव की मौके पर ही मौत हो गयी।

शोर गुल सुन गांव के लोग मौके पर पहुंच कथरू के बेटों को बचाया। घटना के बाद मृतक के भतीजे बृजेश व जयराम थाने पर तहरीर लेकर पहुंचे थे तभी उनकी संदिग्ध बातों से उनको थाने मे ही बैठा लिया गया। एसपी रामबदन सिंह तथा एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, खानपुर थानाध्यक्ष संजय मिश्रा, सीओ बलराम प्रसाद, एसआई हैदर अली, शादियाबाद एसओ प्रवीण यादव आदि पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37120931
Total Visitors
697
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This