35.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

चलती बस में दलित युवती के साथ दो ड्राइवरों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

चलती बस में दलित युवती के साथ दो ड्राइवरों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

जयपुर, राजस्थान। 
तहलका 24×7 
                   उत्तर प्रदेश से आ रही एक बस में दो चालकों ने 20 वर्षीय दलित महिला से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को हुई जब निजी बस उत्तर प्रदेश से जयपुर आ रही थी। पुलिस के मुताबिक कानपुर से जयपुर आ रही यह महिला केबिन में बैठी थी तथा चालक आरिफ और ललित ने उसके साथ बलात्कार किया।
जयपुर के कानोता थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि आरोपी आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि ललित भागने में सफल रहा। उसे तलाश किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरिफ फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस के अंदर कुछ ही यात्री थे जबकि पीड़िता चालक के पास बने केबिन में बैठी थी जो अंदर से बंद था।उन्होंने बताया कि जब घटना हुई, तो महिला ने शोर मचा दिया, जिससे यात्री सचेत हो गए और उन्होंने बस रुकवा ली और चालक आरिफ को पकड़ लिया, जबकि ललित भाग गया।
पुलिस सहायक आयुक्त (बस्सी) फूलचंद मीणा ने बताया कि पीड़ित युवती कानपुर से जयपुर के लिए शनिवार की रात को एक निजी बस में सवार हुई थी। युवती सांगानेर में अपने मामा के घर के लिए कानपुर से रवाना हुई थी।उन्होंने बताया कि पीड़िता की ओर से बस के दोनों चालकों आरिफ (35) और ललित के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और एससी-एसटी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। बस का दूसरा चालक बस में से कूदकर फरार हो गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37136075
Total Visitors
415
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

शिष्या के दुष्कर्मी आजीवन सजा काट रहे फलाहारी बाबा को मिली पैरोल

शिष्या के दुष्कर्मी आजीवन सजा काट रहे फलाहारी बाबा को मिली पैरोल  जयपुर। तहलका 24x7              ...

More Articles Like This