27.8 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : नई फीस गाइडलाइन को लेकर प्रबंधकों ने किया पीयू में प्रदर्शन

जौनपुर : नई फीस गाइडलाइन को लेकर प्रबंधकों ने किया पीयू में प्रदर्शन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में कालेज प्रबंधकों ने शासन द्वारा जारी नई फीस गाइडलाइन को लेकर सोमवार को परिसर में प्रदर्शन किया और कुलपति से मुलाकात कर आश्वासन के बाद शांत होकर लौट गए।
स्ववित्तपोषित प्रबंधक महासंघ के अध्यक्ष डॉ दिनेश तिवारी के नेतृत्व में कालेज प्रबंधक पूर्वांचल विश्वविद्यालय में कुलपति से मुलाकात करने के लिए कार्यालय पहुंचे। उनके न मिलने पर वह प्रदर्शन करने लगे और कुलपति से मुलाकात करने पर अड़ गए। प्रबंधक लोगों की मांग थी कि शासन द्वारा जारी नई फीस की गाईडलाइन लागू कर दिया जाए अन्यथा हम लोग आंदोलन करेंगे। कालेज प्रबंधक इस मामले को लेकर के उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी को फोन किया और उन्होंने विश्वविद्यालय अधिकारियों को फोन किया। उसके बाद कुलपति प्रो निर्मला एस मौर्य की प्रबंधकों से आवास पर मुलाकात हुई।
इस दौरान वित्त अधिकारी, परीक्षा नियंत्रक व कुलसचिव से भी वार्ता की और प्रबंधकों को आश्वासन दिया कि जो नई फीस की गाईडलाइन आई है वही नियमानुसार लागू किया जाएगा। कालेज प्रबंधकों ने कहा कि हमारी जो भी बढ़ी हुई फीस जमा हुई है उसका समायोजन किया जाए। जैसे प्रदेश के अन्य विश्वविद्यालयों ने कर दिया है इस मामले को कुलपति ने फाइनेंस अफसर संजय कुमार राय के हवाले कर दिया और कहा कि इस पर त्वरित कार्रवाई की जाए। जिसके बाद प्रबंधक लोग शांत हुए। इस मौके पर महासंघ के संरक्षक अशोक दुबे, चंद्रेश सिंह, रजनीश तिवारी, केशजीत यादव, ज्ञान प्रकाश पाठक, डब्बू दुबे, पप्पू सिंह, अनिल यादव, कमलेश यादव मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37088613
Total Visitors
344
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This