29 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : निकाय चुनाव को लेकर राष्ट्रीय सचिव ने किया समीक्षा बैठक

जौनपुर : निकाय चुनाव को लेकर राष्ट्रीय सचिव ने किया समीक्षा बैठक

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7
                  निकाय चुनाव के लिए अपना दल एस पार्टी ने पूरी तरह से कमर कस ली है। चुनाव को लेकर पार्टी के पदाधिकारी जमीनी स्तर पर हर हाल में जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी एड़ी से चोटी का जोर लगा दिए हैं।
चुनाव की तैयारियों को लेकर को जिला कार्यालय वाजिदपुर में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय सचिव पप्पू माली ने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ एक आवश्यक बैठक ली। उन्होंने बैठक में निकाय चुनाव को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ गहन मंत्रणा की। सभी वार्ड के सभासद एवं टाउन एरिया तथा नगरपालिका की सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने के विषय में विचार विमर्श किया गया।
राष्ट्रीय सचिव ने पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी की आलाकमान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल एनडीए गठबंधन के तहत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष से बातचीत कर रही हैं। बातचीत के दौरान यदि सकारात्मक परिणाम सामने आया तो प्रदेश में निकाय चुनाव में गठबंधन के तहत पार्टी अपने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारेगी।
उन्होंने बताया कि यदि किसी कारणवश गठबंधन नहीं बन सका तो हमारी पार्टी अपने चुनाव चिन्ह कप प्लेट पर पूरे प्रदेश में निकाय चुनाव पूरी मजबूती और दमदारी के साथ लड़ेगी और हर हाल में चुनाव जीतेगी। अपने उद्बोधन में उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में हमारी पार्टी तीसरे नंबर की सबसे बड़ी पार्टी है और हमारी पार्टी का पूरा ध्यान निकाय चुनाव पर है जिसमें अच्छे और सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी गांव तथा शहरों में जमीनी स्तर पर अत्यंत मजबूत है।
उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश विदेश में पार्टी की छवि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विश्व के मानसिक पटल पर स्थापित हुई है। जिसका एकमात्र कारण केंद्रीय मंत्री की दिन रात की लगन मेहनत और देश के गरीबों और पिछड़ों की हक की लड़ाई के लिए संघर्षरत रहना है। राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि 25 वर्षों से इस सीट पर आसीन जनप्रतिनिधि ने केवल जनता का शोषण किया है और विकास को धरातल के बजाय रसातल में पहुंचा दिया है।
जनता अब अधिक अन्याय और अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेगी ।उन्होंने कहा कि जनता अब की बार सत्ता परिवर्तन चाहती है और लगातार एक ही व्यक्ति से ऊब चुकी है। पार्टी जिले की टाउन एरिया की सीट पर सशक्त प्रत्याशी उतारने का मन बना चुकी है और हर हाल में जीत हासिल करके सर्वांगीण विकास की एक अनोखी मिसाल कायम करेगी। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष शिवनायक पटेल ने अपने वक्तव्य में कहा कि हमारा संगठन निकाय चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
संगठन को मजबूत बनाने का कार्य किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी निकाय चुनाव में भी चौकाने वाला रिजल्ट लाने वाली है। कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष विकास मौर्य ने किया। मौके पर मान सिंह पटेल, डॉ मनीष यादव, राम अवध दुबे, रामधनी सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37119310
Total Visitors
604
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This