39 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : प्राथमिक विद्यालय की जर्जर छत ने खोली ऑपरेशन कायाकल्प की कलई

जौनपुर : प्राथमिक विद्यालय की जर्जर छत ने खोली ऑपरेशन कायाकल्प की कलई

# कम्पोजिट प्राथमिक विद्यालय मानीकलां की छत हुई जर्जर, उखड़ कर नीचे गिरा प्लास्टर

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              क्षेत्र के कम्पोजिट प्राथमिक विद्यालय मानीकलां के कमरे की छत जर्जर होकर फूल चुकी है यह कभी भी गिर सकती है। कई दिनों से छत के प्लास्टर टूट कर गिरने का सिलसिला शुरू हो चुका है। विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने जर्जर कमरे की स्थिति को देखते हुए उसमे ताला लगा दिया है ।

इस बारे में पूछने प्रधानाध्यापक सत्य देव तिवारी ने बताया कि विद्यालय के एक कमरे की छत काफी दिनों से जर्जर है और छात्रों के बैठने लायक नही है। जिसकी सूचना खण्ड शिक्षा अधिकारी और ग्राम पंचायत विकास अधिकारी को दी जा चुकी है। विगत दिनों कमरे की छत का प्लास्टर भी टूट कर गिरना भी शुरू हो गया है जिससे बरसात होने पर छत कभी भी गिर सकती है।

# मात्र फाइलों तक सिमट कर रह गयी कायाकल्प योजना

कायाकल्प योजना मे परिषदीय विद्यालयों की स्थिति में सुधार लाने के लिए प्रधानाध्यापक से प्रस्ताव लेकर विद्यालय पर कायाकल्प योजना से सुधार करना था तथा विद्यालय के रख रखाव को सुरक्षित करना है लेकिन ऑपरेशन कायाकल्प के बाद भी छत का जर्जर होना तथा विद्यालय के कक्ष को इस कारण बन्द कर देना कि कक्ष क्षतिग्रस्त है जो काया कल्प पर योजना पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है।                                  Mar 23, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37116737
Total Visitors
584
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के निरीक्षण में नदारत मिले कई शिक्षक, हुई कार्रवाई

बीएसए के निरीक्षण में नदारत मिले कई शिक्षक, हुई कार्रवाई जौनपुर। गुलाम साबिर  तहलका 24x7                लगातार...

More Articles Like This