34.1 C
Delhi
Saturday, May 11, 2024

जौनपुर : मृत महिला व युवती का विसरा भेजा गया रामनगर परीक्षण को

जौनपुर : मृत महिला व युवती का विसरा भेजा गया रामनगर परीक्षण को

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
थाना क्षेत्र के मेढ़ा गांव में गत छह मई को बुखार से छुटकारा पाने को जड़ी-बूटी का सेवन करने से मृत महिला व युवती का विसरा जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला रामनगर (वाराणसी) भेजा गया है। पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टरों ने मौत के कारण को लेकर किसी निष्कर्ष पर न पहुंच पाने पर विसरा प्रिजर्व कर लिया था।

बता दें, एक सप्ताह से बुखार से पीड़ित 52 वर्षीय शारदा देवी पत्नी अमरजीत गौतम व बगल की 22 वर्षीय कुमकुम पुत्री राधेश्याम गौतम ने गत छह मई की देर शाम चिरायता व पीपर उबालकर उसी के काढ़ा का सेवन किया था। सेवन के कुछ ही देर बाद दोनों को उल्टी-दस्त होने पर पहले एक निजी चिकित्सालय फिर सीएचसी बदलापुर ले जाया गया था। वहां से डाक्टरों की सलाह पर जिला अस्पताल ले जाते समय दोनों की रास्ते में ही मौत हो गई थी।

खुटहन थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने कहा कि शारदा व कुमकुम के प्रिजर्व किए गए विसरा परीक्षण के लिए रामनगर विधि विज्ञान प्रयोगशाला ईकाई में भेज दिया गया है। एक पखवाड़े में रिपोर्ट आ जाने की संभावना है। आगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37332498
Total Visitors
388
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चुनावी रण में अशोक सिंह ने झोंकी ताकत

चुनावी रण में अशोक सिंह ने झोंकी ताकत # भाजपा के गढ़ में सेंध लगाने में जुटे राष्ट्रीय अध्यक्ष, बदलापुर...

More Articles Like This