24.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

जौनपुर : लोकसभा उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न

जौनपुर : लोकसभा उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                लोकसभा उपचुनाव में आजमगढ़ और रामपुर जैसी प्रतिष्ठित सीटों पर पार्टी की जीत के बाद शाहगंज में उत्साहित कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। रविवार शाम जेसीज चौक पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और मिठाई बांटकर जश्न मनाया। पार्टी नेता और चेयरमैन प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल ने कहा कि सपा के किलों में मिली जीत साबित करती है कि जनता का मोदी योगी में विश्वास मजबूत हुआ है।
बताते चलें कि आजमगढ़ में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ और रामपुर में घनश्याम लोधी ने लोकसभा उपचुनाव में जीत हासिल की। इसके बाद कस्बे में भी भाजपा कार्यकर्ताओं की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जेसीज चौक पर जुटे कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और मिठाई बांटकर जश्न मनाया। इस दौरान भाजपा नेता प्रदीप जायसवाल ने कहा कि दोनों सीटों पर जनता ने राष्ट्र की धारा के साथ चलकर विकास की राजनीति का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को नीतियों का नतीजा है। इससे पता चलता है कि उन पर समाज के सभी वर्गों का विश्वास लगातार मजबूत होता जा रहा है। कहा कि यह जीत आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में चलने वाली लहर की बानगी भर है। उन्होंने कहा कि दोनों सीटों पर जीत ने कार्यकर्ताओं के मनोबल को और ज्यादा मजबूती दी है। इस दौरान सर्वेश चौरसिया, देवी प्रसाद चौरसिया, अक्षत अग्रहरि, प्रेमचंद, महेश लालवानी समेत तमाम पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37020727
Total Visitors
317
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This