31.1 C
Delhi
Thursday, March 28, 2024

जौनपुर : शिक्षक ने पहली पत्नी को घर से निकाला

जौनपुर : शिक्षक ने पहली पत्नी को घर से निकाला

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
               क्षेत्र अंतर्गत पुराअंधरी गाँव में एक शिक्षक की पहली पत्नी ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसके पति और परिवार के लोग मिलकर उसके कमरे में रखा गृहस्थी का सामान, गहने व इलेक्ट्रॉनिक उपकरण गायब कर कमरे में भूषा भर दिया है। घर मे जगह न दिए जाने के चलते वह बाहर खुले आसमान के नीचे गुजारा करने को विवश है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पीड़िता करुणा यादव का आरोप है कि उसका विवाह वर्ष 2007 में रमेश चन्द्र के साथ हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता रहा है। वर्ष 2009 में रमेश उन्नाव जिले में परिषदीय विद्यालय में शिक्षक नियुक्त हो गये। चोरी छिपे उन्होंने दूर के अपने रिश्तेदार की एक लड़की से विवाह भी कर लिया। जिसकी भनक उसे 2011 में मिली। अब उससे तीन बच्चे भी हो गये है। पीड़िता ने न्यायालय में पति के खिलाफ मुकदमा दायर करा दिया।
न्यायालय के आदेश पर उसे गाँव के घर में एक कमरा दिया गया। जिसमें अकेले रहकर वह गुजारा कर रही थी। आरोप है कि एक पखवाड़ा पूर्व वह अपने मायके चली गई थी। वहां से रविवार को वापस लौट कर आयी तो उक्त कमरे का ताला तोड़ उसमें भूषा भर दिया गया था। भीतर रखा गृहस्थी का सारा सामान सहित गहने का बाक्स भी गायब मिला। आरोप है कि बाक्स में कपड़ो के अलावा हाईस्कूल से लेकर बीपीएड तक का अंकपत्र, सोने की सिकड़ी, अंगूठी, बाला, पायल आदि नदारद थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36793584
Total Visitors
602
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर सेमिनार संपन्न 

राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर सेमिनार संपन्न  जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7                       ...

More Articles Like This