31.7 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : सड़क हादसों में कार चालक सहित तीन की मौत, एक घायल

जौनपुर : सड़क हादसों में कार चालक सहित तीन की मौत, एक घायल

# शाहगंज, बक्शा और सिंगरामऊ क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाएं 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
            शाहगंज, बक्शा और सिंगरामऊ क्षेत्रों में शनिवार को हुए सड़क हादसों में एक कार चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। शाहगंज में ट्रक ने कार में टक्कर में चालक की मौत हो गई जबकि कार में सवार तीन लोग बाल-बाल बच गए।शाहगंज में आजमगढ़ रोड स्थिति विद्युत उपकेंद्र के समीप शनिवार की भोर में एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दिया। हादसे में आजमगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र के खैरुद्दीनपुर गांव निवासी परमेश्वर उर्फ मंटू यादव (28) की मौत हो गई जबकि कार सवार सुरक्षित हैं।
मंटू यादव शुक्रवार की शाम ब्रेजा कार से अपने परिवार के साथ दीदारगंज में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। शनिवार की भोर में करीब साढ़े तीन बजे शादी से लौटते समय शाहगंज- आजमगढ़ रोड पर विद्युत उपकेंद्र के पास कार को ट्रक ने टक्कर मार दिया। स्थानीय लोगों ने चालक व उनके परिवार के सदस्य को कार से बाहर निकाला। घायल परमेश्वर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सिंगरामऊ क्षेत्र के हरिहरपुर रेलवे क्रासिंग पर लगे रेलिंग से टकराकर शनिवार की सुबह फूलचंद्र निषाद (35) निवासी पटखौली हरेसा थाना चांदा जिला सुल्तानपुर की मौत हो गई। फूलचंद निषाद अपने मामा के घर महरागंज गए थे। लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। उनके साथ बाइक पर बैठे श्रीराम गौतम को भी चोटें आई हैं।
बक्शा थाना क्षेत्र के महिमापुरडीह गांव के पास वाराणसी-सुल्तानपुर राष्ट्रीय राज्यमार्ग खुशी ढाबा के पास शनिवार को स्कूल वैन की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत हो गई। धनियांमऊ बाजार निवासी सचिन (23) उर्फ शनि सोनी बाइक से बक्शा गए थे। बच्चों को छोड़कर वापस आ रही वैन से उनकी बाइक से टकरा गई। इस हादसे में सचिन की मौत हो गई। वैन भी पलट गई। थानाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर स्कूल वाहन को कब्जे में लिया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37087079
Total Visitors
606
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This