35.6 C
Delhi
Sunday, April 28, 2024

जौनपुर : हार से हमें कभी निराश नहीं होना चाहिए- डॉ अंकिता राज 

जौनपुर : हार से हमें कभी निराश नहीं होना चाहिए- डॉ अंकिता राज 

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7
                  13वीं सीनियर राष्ट्रीय सॉफ्ट बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के समापन के अवसर कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ अब्दुल कादिर खान ने की और कार्यक्रम के समापन की मुख्य अतिथि आकांक्षा समिति की अध्यक्ष डॉ अंकिता राज रहीं। प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने अतिथियों का स्वागत बुके एवं पुष्प देकर किया।
प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर ने कहा खेल हमारे मन की शक्ति को तीर करती है जिससे हम आगे के कार्य को करने में अहम भूमिका निभाते हैं। मुख्य अतिथि आकांक्षा समिति के अध्यक्ष डॉ अंकिता राज ने अपने संबोधन में कहा कि खेल में हार से निराश नहीं होना चाहिए क्योंकि हार ही हमें अपने लक्ष्य की तरफ ले जाने में अहम भूमिका निभाती है।
फाइनल मैच पुरुष वर्ग पूर्वांचल और यूपी के बीच खेला गया जिसमें पूर्वांचल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 81 रन बनाए जिसके बाद यूपी ने बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट से मैच को जीत लिया और वह चैंपियनशिप की विजेता बनी धीरज ने लगातार तीन छक्के मार कर अपनी टीम को विजेता बनाया। दूसरा मैच महिला वर्ग में पूर्वांचल और यूपी के बीच खेला गया जिसमें पूर्वांचल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 52 रन 3 विकेट के नुकसान पर बनाएं जिसमें यूपी के सभी बल्लेबाजों ने मात्र 35 रन ही बना पाई और पूर्वांचल की टीम चैंपियनशिप में विजेता बनी। महिला वर्ग में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब सुबीना रसूल को मिला। पुरुष वर्ग में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब मनीष यादव को मिला।
इस मौके पर जेएमएस ग्रुप चेयरमैन समाजसेवी जितेंद्र यादव, प्रधानाचार्य मोहम्मद नासिर खान, डॉ जीवन यादव, सचिव साबिर खान, मोहम्मद सफी, फिरदोस अहद, मदन सिंह राठौर, रागिनी सोनकर, मोहम्मद जैश खान, मोहम्मद आमिर खान, मोहम्मद आजम, शाहिद अलीम, प्रवीण यादव, मोहम्मद शफीक, अहमद अब्बास खान समेत समस्त खिलाड़ी एवं महाविद्यालय परिवार के लोग मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन डॉ अजय विक्रम सिंह ने किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37147173
Total Visitors
345
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

श्रीकला की पीएम से गुहार : मंगलसूत्र और सिंदूर की रक्षा करें 

श्रीकला की पीएम से गुहार : मंगलसूत्र और सिंदूर की रक्षा करें  # बसपा उम्मीदवार ने पति धनंजय समेत परिवार...

More Articles Like This